शख्स के सिर पर नूडल्स बाल को देख खाने लगी लड़कियां…

Girls started eating noodles looking at the hair

सोशल मीडिया पर हर रोज आपको कोई ना कोई बेहद अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिल ही जाएगा। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जिसे देख कर मन ही खराब हो जा रहा है लेकिन यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे एक शख्स के सिर पर अजीबोगरीब तरह के बाल दिख रहे हैं।

शख्स ने बनाई नूडल्स हेयर स्टाइल

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स के सिर पर नूडल्स वाले बाल दिखाई दे रहे हैं।‌ कुछ लोगों को यह वीडियो पसंद तो आ रहा है लेकिन ज्यादा लोगों का यही कहना है कि वीडियो देखकर मन खराब हो जा रहा है। नूडल्स की सहायता से एक अनोखी हेयर स्टाइल बनाया गया है।‌ यही नहीं आप देखेंगे कि उसकी हेयरस्टाइल पर कुछ लड़कियां उस नूडल्स को खाती हुई भी नजर आ रही है। जिसे देखकर और भी मन खराब हो जाता है। यह सब किसी सलून में है। जहां उस नाई ने हेयर स्टाइल बनवाई।नाई ने सिर पर नूडल को इस तरह से लगाया है कि वह हेयर स्टाइल परफॉर्म में दिखाई देता है।

शख्स के बाल को बड़े चाव से खा रही हूं लड़कियां__

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BMR Twins (@bmrtwins1)

आप देखेंगे वीडियो में वह सब लड़कियां बड़े चाव से शख्स के बाल को खा रही हैं। वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और हजार लोगों ने लाइक भी किया है। इस वीडियो को bmrtwins1 नाम के उच्चतम अकाउंट से शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top