आउट होने पर झलाएं खिलाड़ी ने जूते से मारा गेंदबाज को, देखिए मजेदार वीडियो

When he got out, the player hit the bowler with his shoe.

हमारे देश में क्रिकेट प्रेमियों की कमी नहीं है। क्रिकेट आपको गली-गली में देखने को मिल जाएगा और हमारे इंडिया में अगर क्रिकेट के भगवान की बात की जाए तो वह है सचिन तेंदुलकर। भारत में ही नहीं विदेशों में भी लोग काफी प्रभावित हैं। उनकी चर्चाएं हमेशा हुआ करती है।

ऐसे में क्रिकेट के पीछे की दीवानगी आप हर गली मोहल्ले में देख सकते हैं। क्रिकेट खेलने लोग मैदान में तो जरूर जाते हैं लेकिन कभी-कभी क्रिकेट प्रेमी अगर कहीं जगह ना हो तो घर की छत पर ही धीरे-धीरे क्रिकेट खेल लेते हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे कि बैटिंग कर रहा बल्लेबाज रन आउट हो जाता है। इसके बाद उसकी हरकतें देखकर आपको हंसी आ जाएगी और अपने बचपन की याद आ जाएगी।

दरअसल लोग छत पर क्रिकेट खेलने के दौरान कुर्सी को स्टैंप की तरह इस्तेमाल किया गया है। आप देखेंगे कि एक लड़का रन लेने के लिए दिखाई देता है। तभी बल्लेबाज गेंद फेंक देता है और वह शख्स आउट हो जाता है। इसके बाद वीडियो में जो देखेंगे आप वह काफी मजेदार है

इतना मजा आएगा कि आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे दरअसल आउट होते ही वह शख्स बहुत तेजी से चला जाता है और अपना जूता निकाल कर बल्लेबाज को खींच कर मारने लगता है, हालांकि जूता दूसरे छोर पर खड़े बल्लेबाज तो लगता नहीं है। लेकिन इसे देखा मजा बहुत आ रहा है। इस वीडियो को @nitesh_sriv नाम के टि्वटर अकाउंट से शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top