नाराज दूल्हे को देखकर दुल्हन की सहेलियों ने दिया ऐसा रिएक्शन

Seeing the angry groom, the bride's friends gave such a reaction

सोशल मीडिया पर तो दूल्हा दुल्हन से जुड़े हुए वीडियोअक्सर ही वायरल होते हुए देखे जा सकते हैं शादी के वीडियोस लोगों को काफी पसंद भी आते हैं क्योंकि शादी के समय ढेर सारी रस्में जीजा और साली की नोकझोंक डांस के वीडियोज लोग सोशल मीडिया पर सांझा करते हैं और लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं।

इस समय शादी से ही जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा स्टेज पर काफी गुस्सा हो जाता है फिर उसके बाद ऐसी चीजें होती हैं। जिसे देखकर आपकी हंसी निकल जाएगी।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन दोनों स्टेज पर खड़े हैं और दुल्हन तो काफी खुश नजर आ रही है लेकिन दूल्हा काफी गुस्से में और नाराज दिखाई दे रहा है। ऐसा प्रतीत होता है कि मानो दूल्हा अपनी शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं है लेकिन आगे देखा जा सकता है कि दुल्हन दूल्हे को मिठाई खिलाने वाली रस्म करने के लिए अपने हाथों से दूल्हे को मिठाई खिलाती है लेकिन दूल्हा मिठाई खाने से साफ इंकार कर देता है।

दुल्हन बार-बार अपने हाथों को आगे की ओर बढ़ाती है ताकि दूल्हा आसानी से मिठाई खा सके, लेकिन दूल्हा अपने ही अकड़ में रहता है और वह मिठाई नहीं खाता। दूल्हे का यह रवैया काफी अजीब और बेकार प्रतीत होता है।

दूल्हन की सहेलियां स्टेज पर ही खड़ी होती है। दुल्हन बार-बार दूल्हे को मिठाई खिलाने की कोशिश करती है लेकिन दूल्हा हर बार मिठाई खाने से मना कर देता है और काफी गुस्से में नजर आता है। जिसकी वजह से उसकी सहेलियां भी अपना मुंह बना लेती है और बनाए भी क्यों ना। आपको बता दें कि यह यह वीडियो सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम के weedingcouplepage नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top