नहाते हुए मालिक के साथ कुत्ते ने की शरारत, कुत्ते की शरारत देख सोशल मीडिया पर लोग कहें खेल गया भाई!

dog misbehaved with the owner while bathing

सोशल मीडिया पर वफादार जानवरों के वीडियो खूब वायरल होते हैं।वैसे तो कुत्ते अपने मालिक के प्रति काफी ज्यादा वफादार होते हैं। वह अपने मालिक के लिए अपनी जान की बाजी लगा देते हैं सोशल मीडिया को कुत्तों से जुड़ा वीडियो वायरल खूब होता है और लोग इसे इतना खूब पसंद करते हैं। जो लोग कुत्ते के शौकीन हैं वह सोशल मीडिया पर इनसे जुड़े वीडियो काफी ज्यादा देखते हैं।

कुत्ते के मजेदार हरकत कभी-कभी इतने ज्यादा फनी होते हैं कि हंसी ही नहीं रुकती है। कुत्ते से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।जिसे देख कर आप कहेंगे यह कुत्ता तो सही खेल गया भाई!

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स बड़े ही मजे से नहा रहा था कि उसका कुत्ता आराम से जगह पर खड़ा होकर उस पर पानी डाल रहा था। लेकिन जब कुत्ते ने देखा कि उसके मालिक ने अपनी आंखों पर साबुन लगाया तो उसने खेल कर दिया। उसने अचानक पानी डालना बंद कर दिया और उसके बाद जो कुत्ता करके उसे देखकर आपकी हंसी ही नहीं रुकेगी।

कुत्ते की मस्ती का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा भाई यहां तो कुत्ता अपनी चढ़ा कि दिखाकर खेल गया, तो दूसरे ने दिखा इस तरह की शरारत तो हम बचपन में किया करते थे। इसी में एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कुत्ते की टाइमिंग बड़े कमाल की है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म koo पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top