चार दोस्तों के ग्रुप ने किया शाहरुख और मलाइका के गाने, छैया छैया पर धमाकेदार डांस वायरल हो रहा है वीडियो

Video of hot dance on Chhaiya Chhaiya is going viral

भारतीय बॉलीवुड के फैन केवल भारत में ही नहीं दुनिया में भी हैं।सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड के हिट गानों पर विदेशियों का लिप्सिंग करना या मजेदार डांस करने का वीडियो वायरल होता रहता है। इन वीडियो को लोग पसंद भी खूब करते हैं। बॉलीवुड के गानों की बात की जाए तो यह विदेशों में भी लोगों को खूब पसंद आता है और सबसे बड़ी बात है कि विदेश में भी लोग बॉलीवुड गाने बजा कर अपने मूड को रिफ्रेश करते हैं। या फिर इन गानों को बजाकर डांस भी करते हैं।

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। जिसमें कुछ दोस्तों ने शाहरुख खान और मलाइका के फिल्म “दिल से” के छैया छैया गाने पर मजेदार डांस किया है। इस गाने पर शाहरुख और मलाइका ने ट्रेन के ऊपर डांस किया तो वहीं लड़कों का यह ग्रुप एक कैपिंग बैंड पर अपना जलवा दिखा रहा है।

यह वीडियो ओरिजिनल से तो अलग है लेकिन बेहद खूबसूरत है।वायरल हो रहे वीडियो को देख कर लग रहा है कि लोग अपने इस डांस वीडियो को एक ट्रिप के दौरान बनाया है। जैनील मेहता ने इस वीडियो को शेयर किया है। जो खुद एक डांसर और कोरियोग्राफर है और कैप्शन में लिखा यह लॉस एंजेलस में एक ग्रुप के दौरान बनाया गया है।

इस वीडियो को 50,000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग अपनी खूब कमेंट भी दे रहे हैं। एक यूजर में वीडियो देखने के बाद कमेंट में लिखा है। इनके ग्रुप का यह डांस पर शानदार और लाजवाब है ।तो दूसरे यूजर ने लिखा वह गाने का यह नया वर्जन देखना बहुत पसंद करेंगे, तो वहीं एक अन्य ने देखा इस डांस ने उनका दिन बना दिया है।इस गाने का म्यूजिक ए आर रहमान ने बना है। जिस पर यह चारों दोस्त कमाल के डांस कर रहे हैं। आपको कैसा लगा इन चारों दोस्तों का डांस कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jainil Mehta (@jainil_dreamtodance)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top