दुश्मनों का हुआ आमना-सामना, जबरदस्त हुई लड़ाई नेवले ने सांप को दबोचा और फिर

जबरदस्त हुई लड़ाई नेवले ने सांप को दबोचा

सोशल मीडिया पर जानवरों की लड़ाई का वीडियो अक्सर वायरल हुआ करता है और लोग इसे देखना पसंद भी करते हैं। अगर यह लड़ाई दो ऐसे जानवरों के बीच हो जिनकी दुश्मनी के विषय में सब जानते हैं, तो यह देखने में और भी मजेदार हो जाता है क्योंकि यह लड़ाई एकदम टक्कर की होती है। इस लड़ाई में आर या पार वाली स्थिति बनी रहती है। इसीलिए यह वीडियो ज्यादा हो रह है।

ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप सांप और नेवले की लड़ाई देख पाएंगे सांप नेवले पर पहले अटैक करने की कोशिश करता ही है कि नेवले ने पलटवार करते हुए। उसी पर अटैक करना शुरू कर दिया। नेवले ने पहले सांप की पूंछ पर वार किया। फिर मुंह को दबोच लिया सांप लड़ाई छोड़कर जाने लगा लेकिन नेवला लड़ाई नहीं छोड़ना चाहता था ।और वह सांप को भागने नहीं दिया उसके मुंह को दबोचे हुए उसको अपने इलाके की तरफ ले गया।

इस वीडियो को ट्विटर पर

इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर डॉक्टर अब्दुल कय्यूम ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा यह बिलकुल स्वाभाविक है मुझे इस बात की खुशी है कि दोनों प्रजातियों को बचाने के लिए कोई भी योद्धा नहीं कूदा। यह सबसे योग्य है जो प्रकृति में जीवित है

इस वीडियो को 6000 से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं तो हजार से ज्यादा लाइक और 200 से ज्यादा जी स्वीट और कमेंट किए जा चुके हैं यूजर ने लिखा दोनों के बीच जंग काफी खतरनाक लगी ऐसे कई व्यूज इसे देखने के बाद आ रहे हैं आपको कैसा लगा यह प्राकृतिक युद्ध।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top