स्कूटी के साथ हवाबाजी स्टंट करना शख्स पर पड़ा भारी

Flying stunt with scooty cost the person

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां कुछ वीडियो काफी तेजी से और कम वक्त में ही वायरल हो जाते है। दरअसल वीडियो में कुछ ऐसा अलग सा देखने को मिल जाता है जिसे देखकर लोग चौंक जाते है या देखकर खुश हो जाते है। जिसके बाद लोग उस वीडियो को बार-बार देखना भी पसंद करते हैं और दूसरों के साथ शेयर भी करना पसंद करते है।

यह वह माध्यम है जिससे जुड़ने के बाद आपको कुछ ना कुछ नया और अनोखा अक्सर देखने को मिल ही जाएगा। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें सड़क पर चलने की सावधानी का धज्जियां उड़ाते शख्स का ही हाल ऐसा बुरा हुआ कि शायद कभी गाड़ी चलाने के बाद वह ऐसी गलती करें।

स्कूटी के साथ हवाबाजी करते हुए सड़क पर चल रहा था शख्स

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें सड़क के नियमों का धज्जियां उड़ाता हुआ, एक शख्स सड़क पर स्कूटी लेकर हवाबाजी करता हुआ चल रहा था। वह ऐसे स्कूटी चला रहा है जैसे वह हवा में लहरा रहा हो और हीरो बनकर लोगों को दिखा रहा है। उसका हीरो बनना उस पर ही भारी पड़ जाता है।

दरअसल वीडियो में आप देख सकते है शख्स बेहद ही मस्ती में हवाबाजी करते स्टंट चल ही रहा था कि अचानक उसका स्कूटी पर से ऐसे बैलेंस बिगड़ा और वह टेढ़ी-मेढ़ी इधर-उधर करते हुए जमीन पर ऐसे धराशाही हुआ जैसे वह सड़क नहीं युद्ध का मैदान हो।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। शख्स के इस तरह से स्कूटी चलाने पर लोग उसे खूब खरी-खोटी सुना रहे है और दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद भी यह शख्स जमीन पर गिरने के बाद जल्दी से उठता है, तो जरूर लेकिन दर्द से कराहते हुए सुनाई देता है। यही नहीं आप देख सकते हैं जल्दी-जल्दी चप्पल भी पहन रहा है।

इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर देखा जा सकता है जिस पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही है। एक यूजर ने कहा है इन्हीं रोड पर हवाबाजी करने से बचने की सलाह देते है, परंतु कई सारे यूज़र ऐसे भी हैं जिन्होंने इसे ट्रोल करते हुए हीरो बनने के चक्कर में चोट लगा लेने वाले इस शख्स को खूब बातें कह रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top