भाभी ने एवरग्रीन गाना शरारा शरारा पर किया कमरतोड़ डांस

Sister-in-law did a back-breaking dance on Evergreen song Sharara Sharara

डांस से जुड़े वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। लोगों को डांस का वीडियो देखना बहुत पसंद आता है, लोग अपने अपने पसंदीदा डांस वीडियो को देखते है और शेयर भी करते है। खुश डांस वीडियो तो ऐसे होते हैं जो पुराने गानों के साथ नए डांस अंदाज कर के लोग दिल जीत लेते है।

आजकल तो शादी विवाह के अलावा पार्टी में भी डांस किए जाते है। ऐसे डांस वीडियो भी सोशल मीडिया की दुनिया में धूम मचाते रहते है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक लड़की ने अपने डांस का ऐसा जबरदस्त कमाल दिखाया। वहां देखने वाले उसे देखते ही रह जा रहे है। हर कोई उनके डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

शरारा शरारा गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला, जिसमें पार्टी है और पार्टी के के बीच लोगों के जबरदस्त भीड़ है। इस भीड़ में भी डीजे लगाया और स्टेज पर एक लड़की शरारा शरारा गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है ग्रे कलर का शरारा पहने यह लड़की जबरदस्त होंगे लगा रही है।

यही नहीं इस गाने के बाद बॉलीवुड के और कई गाने प्ले किए जाते है और सब पर लड़की हुक स्टेप के साथ जबरदस्त ठुमके लगाकर डांस मुंह से दिल जीत ले रही है। वहां मौजूद कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उसके पास आकर पैसे लुटाते हुए भी नजर आए। आप देख सकते हैं नोटों की गड्डियां उस पर लुटाए जा रही हैं जो उड़ते उड़ते जमीन पर गिर भी रहे है।

सोशल मीडिया पर लड़की का यह डांस वीडियो काफी तेजी से जा रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है। दरअसल इसमें लड़की ने जिस तरह एनर्जी के साथ अपने डांस का कमाल दिखा रहा है उसे देखकर लोग देखते ही रह जा रहे हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया जिसे जबरदस्त व्यूज आ रहे है। लाइकक्षके साथ ही लोग डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top