घर में छिपे अजगर को रेस्क्यू करने में स्नेक कैचर के छूटे पसीने

rescue the python hidden in the house

सांप से जुड़ा वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। हजारों लाखों जीव-जंतु इस पृथ्वी पर मौजूद है लेकिन कुछ ऐसे खतरनाक भी जो होते हैंश जिनका नाम ही सुनकर रूह कांप जाए। ऐसे ही कंपकंपा देने वाला एक जीव होता है। सांप जिसके जहर से लोगों को काफी डर लगता है और लोग उससे बचकर भी रहना पसंद करते है।

एक गांव में अजगर ने मचाया आतंक

सांपों से ही जुड़ा वीडियो एक सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। जिसमें आप एक भयानक से अजगर को देखेंगे जो बेहद ही डरा रहा है और यह अजगर एक घर में आ गया है। जिसके बाद गांव में जैसे आतंक मचा हुआ है, इस अजगर को लेकर लोगों को अपने अपने घरों के साथ ही अपने पालतू जानवरों को लेकर चिंता सताने लगी है।

हालांकि इस अजगर को रेस्क्यू करने के लिए सवनेक कैचर को बुलाया गया। आप देख सकते है उस अजगर को घर के अंदर यहां वहां खोजा जाता है, लेकिन वह अजगर घर के ऊपर एक लकड़ी में लिपटकर ऐसे लटका है जैसे कोई बोझ लटकाया हुआ है। जिसे देखकर स्नेक कैचर उसे रेस्क्यू करने के लिए उसे अपने स्टिक से नीचे की तरफ ढकेलते है, भारी भरकम अजगर कुंडली बना कर बैठा है। वह बाहर से छिपने की कोशिश भी कर रहा है।

अब देख सकते हैं काफी मशक्कत करनी पड़ी स्नेक कैचर को उस अजगर को नीचे लाने में जिसे नीचे लाकर वह बाहर ले आते है, हालांकि अजगर बार-बार हमला करने की भी कोशिश कर रहा है। लेकिन किसी तरह है इससे थैले में पैक किया गया ताकि उससे रिहायशी इलाके से दूर किसी जंगल में ले जाकर रिलीज किया जा सके। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Murali wale hausla पर शेयर किया गया है। जिसे बड़ी संख्या में लोग देख रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top