बंदर ने पार्क में अकेले ही श*राब और चिप्स से किया इंजॉय, वायरल हो रहा है वीडियो

Monkey enjoys wine and chips alone in the park

सोशल मीडिया की दुनिया में एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते है। कभी कभी तो कुछ वीडियो ऐसे होते है जो हैरान कर देते हैं और लोगों को इस वीडियो को देखने के बाद खूब हंसी भी आती है। ऐसे कुछ वीडियो जानवरों से भी जुड़े होते है। जिनकी हरकतें कभी-कभी खूब हंसाती है।

वैसे आप सभी को पता है बंदर जो नकलची होता है और शरारती तो होता ही है, लेकिन नकल करने के मामले में वह बेहद ज्यादा माहिर होता है। आपको कुछ करता देख वैसे ही वह भी नकल करने लगता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जहां बंदर ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया जिसे देखने के बाद हंसी ही कंट्रोल नहीं हो रही है।

चिप्स के साथ शराब का लिया मजा बंदर ने

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक बंदर जो किसी पार्क में है। वहां पर आप देखेंगे दो डिस्पोजल क्लास में शराब पड़ा हुआ है। वहीं दो बिसलेरी का बोतल भी फेंका हुआ है और चिप्स के पैकेट भी, बंदर एक गिलास का शराब पी लेता है उसके बाद चिप्स के 1 पैकेट को फाड़ता है और चिप्स खाता फिर दोबारा दूसरे ग्लास से शराब लेकर पीता है। वीडियो देखकर लोग खूब इसके मजे ले रहे हैं और बंदर की खूब खिल्ली उड़ा रहे है। जो चिप्स जैसे चखने के साथ शराब पीता हुआ नजर आया।

सोशल मीडिया पर जमकर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर जमकर छाया बंदर का वीडियो, जिसे देखकर लोग खूब इंजॉय कर रहे है और इस पर मजेदार से कमेंट दे रहे है। हालांकि कुछ ऐसे भी शख्स है, जिन्हें यह वीडियो बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है और ऐसे काम करने वालों के लिए खरी-खोटी बातें सुना रहे है। यह शराब बंदर के लिए नुकसानदायक है और ऐसे में इसे इस तरह से मजे ले कर वीडियो बनाना अच्छी बात नहीं है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसे नितेश श्रीवास्तव नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है और इस वीडियो को लोग खूब इंजॉय कर रहे है‌।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top