माइकल जैक्सन को फॉलो करते हुए बत्तख ने किया डांस स्टेप

following michael jackson

पशु पक्षियों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करते हैं। आप वायरल होने वाले वीडियो में जंगली जानवरों से लेकर पालतू जानवरों से जुड़े वीडियो देख सकते हैं। कुछ वीडियो पालतू जानवरों के ऐसे होते हैं जो हमें खूब गुदगुदाते हंसाने का काम तो करते ही है, बल्कि अचंभित भी कर देते हैं तो वैसे ही कुछ जंगली जानवरों पर भी वीडियो होते हैं, जो हमें देख कर हैरानी होती है।

पक्षियों से ही जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप बत्तख के मजेदार हरकतों को देखेंगे। जिसे देखकर आपको हैरानी जरूर होगी क्योंकि यह बत्तख वह कर रहा है जिसके विषय में आप कभी सोच भी नहीं सकते हैं। तो बताइए क्या आपने कभी बत्तख का डांस देखा है नहीं ना, जरूर आपने नहीं देखा होगा तो आइए चलिए देखा जाए।

इस मजेदार वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- माइकल जैक्सन को देखने के बाद मंदारिन बत्तख!!!!वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि वीडियो में एक बत्तख नजर आ रही है, वह बत्तख शांत नहीं है बल्कि खूबसूरती से डांस करती दिख रही है। उसके डांस स्टेप देखकर ऐसा लग रहा है। जैसे उसने माइकल जैक्सन को कॉपी करने की कोशिश की हो।

माइकल जैक्सन के अंदाज को कॉपी करने वाले इस मंदारिन बत्तख का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर लोगों ने ढेर सारे कमेंट किए हैं एक यूजर ने लिखा- यह माइकल जैक्सन की फैन है तो दूसरे यूजर ने लिखा- इसने तो माइकल जैक्सन को भी पीछे छोड़ दिया और कई यूज़र ऐसे भी हैं जिस ने कहा कि कहीं ऐसा ना हो कि माइकल जैक्सन की आत्मा इसके अंदर आ गई हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top