गर्मी से बेहाल किंग कोबरा जा पहुंचा पानी के नल के पास फिर जो हुआ…

The King Cobra, suffering from the heat, reached the water tap

सांप एक ऐसा जानवर जिसका नाम सुनकर ही डर लगता है, फिर अगर ऐसे में वह सामने आ जाए तो फिर हालत ही खराब कर देता है। सांप से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर तो वायरल हुआ करते है। इन सांपों में अगर किंग कोबरा सांप हो और सामने रहे तो किसे डर नहीं लगेगा। सोशल मीडिया पर भी कोबरा सांप से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जो नजारा दिखाया गया है, उसे देखने के बाद रोंगटे खड़े हो जाएं।

वीडियो में आप देखेंगे एक विशालकाय किंग कोबरा नजर आ रहा है। जिस पर शख्स बिना डरे बाल्टी से पानी डाल रहा है। इस वीडियो को वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों की आंखें टिकी की टिकी रह गई। जैसा आप सभी जानते हैं कि गर्मी का मौसम शुरू हो चुका है। ऐसे में कई राज्यों में अभी से तापमान काफी तेजी से बढ़ रहा है और गर्मी अपना प्रचंड रूप लेने की ओर अग्रसर हो रही है।

ऐसे में इंसान तो क्या पशु पक्षी जीव जंतु भी गर्मी के प्रकोप से बच नहीं पाते हैं। गर्मी का असर जीव-जंतुओं पर को कम हो इसके लिए वह भी कुछ न कुछ जुगाड़ लगाते रहते हैं। इसी दौरान कई जीव जंतु गर्मी में ठंडक के लिए अक्सर पानी के स्रोत के पास जाकर बैठ जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देखेंगे एक किंग कोबरा घर के पास बने पानी के नल के पास दिख रहा है। जहां मौजूद एक शख्स गर्मी से बेहाल उस दिन कोबरे की मदद करता नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saurabh Jadhav 2110 (@rasal_viper)

आप देखेंगे कि वह शख्स पानी की बौछार कोबरा सांप पर कर रहा है।जिसे देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी डरे हुए हैं। यही नहीं इस वीडियो पर रिएक्शन भी जोरों शोरों से आ रहे हैं। वीडियो देखने के बाद आप बताइए क्या आप ऐसा कर सकते हैं। आपके सामने कोबरा सांप हो और कहा जाए उस पर पानी छिड़कने को तो आपका क्या हाल होगा? कमेंट बॉक्स में हमारे साथ भी अपनी प्रतिक्रिया शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top