जेल में गिड़गिड़ा रहा गैंगस्टर – बोला बचा लो पापा नहीं तो मार डालेंगे – पपला गुर्जर

girgirana

पपला गुर्जर के बारे में आज सभी जानते है, जिसने दिनदहाड़े पुलिस थाने पर AK47 से फायरिंग करके दहशत मचाई थी आज वह जेल में गिड़गिड़ा रहा है।

गैंगस्टर पपला गुर्जर अब जेल में है। 

गैंगस्टर, बोला- ‘बचा लो पापा नहीं तो मार देंगे’ Read more at: अलवर, 20 जुलाई। दिनदहाड़े पुलिस थाने पर एके 47 से फायरिंग करके

अपनी देहसत दिखाने वाला गैंगस्टर पपला गुर्जर अब जेल में गिड़गिड़ा रहा है। अपनी गैंग से लोगों में दहशत फैलाने वाले गैंगस्टर को अब अपनी ही जान का डर सता रहा है। अजमेर की हाई सिक्यो​रेटी जेल में बंद गैंगस्टर पपला गुर्जर ने यह बात अपने पापा को फोन पर बताई है और बचाने की गुहार लगाई है।

इसके साथ ही उसे जेल बदलवाने की गुहार लगाते हुए भी देखा गया है। उसे आरोप लगाया कि अगर वो यहां से नहीं निकलता तो उसे जेल में मार दिया जाएगा।

4 लोगों पर हत्या की साजिश का आरोप लगाया है

एक वायरल ऑडियो में पपला गुर्जर ने बहरोड़ विधायक के साथ अजमेर जेल के जेलर समेत 4 लोगों पर हत्या की साजिश का आरोप लगाया है। उसके अनुसार यह उसकी जेल में हत्या करने की साजिश कर रहे है। जिससे उसकी जान को खतरा है। जेल के अंदर पपला गुर्जर को अल्सर होने की बता भी सामने आई है। इस बीमारी के चलते पपला गुर्जर कुछ खा नहीं पा रहा है और खून की उल्टियां कर रहा है। डॉक्टर ने कुछ दिन पहले पपला गुर्जर को दूसरे हॉस्पिटल में उपचार के लिये रैफर किया था, लेकिन जेल प्रशासन ने सिक्योरिटी की कमी की वजह से पपला को बाहर इलाज के लिए नहीं भेजा गया।

आपको बता दे की पापला के साथियो ने 6 सितम्बर 2019 को थाने से छुड़वा लिया था। उसके बाद उसे उसकी प्रेमिका के साथ महारष्ट्र के कोलापुर से उसे गिरफ्तार किया गया और अभी जेल में ही बंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top