जॉर्जिया ने दिखाए अपने बोल्ड फिगर देखते ही यूजर्स बोले..हद है

Georgia showed her bold figure

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अक्सर अपनी हॉट लुक का तड़का सोशल मीडिया पर लगाती रहती है। दरअसल इनके बेहद ही हॉट लुक अक्सर देखने को मिल जाते हैं और अपनी सेक्सी अदाओं का जलवा के फैंस पर गिराती रहती है। अक्सर इनके फैंस को इनके वीडियो का इंतजार रहता है। हाल ही में इन्हें पैपराजी ने स्पॉर्ट किया इस दौरान इन्होंने हॉट पोज भी दिए।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं जॉर्जिया ने ऑरेंज कलर का टीशर्ट पहन रखा है तो वाइट शर्ट में वह बेहद ही हॉट लग रही है। अपनी अदाओं को दिखाते हुए वह जब चलती है तो उनके चाल पर ही धड़कनें बढ़ जाती है। फैंस उनके इस वीडियो को देख काफी खुश हो रहे है।

जॉर्जिया का अक्सर हॉट लुक ही देखने को मिलता है। अपनी वीडियो से अक्सर सोशल मीडिया की दुनिया में छाई रहती हैं और इनकी चर्चाएं होती रहती है। अपने देश के लिए जान पहचान बना लेने वाली जॉर्जिया को काफी लोग देख कर खुश होते हैं और अरबाज खान और इनकी जोड़ी को पसंद भी करते है।

वायरल वीडियो में एक्ट्रेस का हेयर लुक काफी पसंद किया जा रहा है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया मॉडल होने के साथ एक बेहतरीन एक्टर भी है। जिनकी चर्चाएं अक्सर होती है खूबसूरती के मामले में यह किसी से कम नहीं है। इस लुक में भी वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। जिनका वीडियो यूट्यूब अकाउंट @kraft Bollywood पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार व्यूज मिल रही है और लोग लाइक करने के साथ ही इनके वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top