खूबसूरती की बहस छिड़ गई इस कदर, सांड की तरह भिड़ गई ननद भाभी

Sister-in-law clashed like a bull

इंटरनेट की दुनिया में कभी-कभी कुछ ऐसे अजूबे और कारनामे देखने को मिलते हैं, जो देखकर ही हैरानी होती है और इन कारनामों को करने वालों के बुद्धिमता पर संदेह होने लगता है। ऐसा वीडियो जो हैरान परेशान तो करेगी लेकिन दिमाग की बत्ती गुल कर दे। वैसे तो मनोरंजन के इस दुनिया में मनोरंजन के बहुत सारे तरीके हैं लेकिन कुछ अनूठा कुछ अलग ही मनोरंजन का तरीका एक देखने को मिला। जिसे आप मनोरंजन भी कर सकते हैं या फिर एक चिंता का विषय भी कह सकते है।

दरअसल एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें अब कुछ अनोखा देखेंगे। वैसे तो ननद भाभी की जोड़ी ज्यादातर अच्छी ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। जहां उन लोगों के डांस की तकरार होती है तो वही प्यार भी देखा जाता है लेकिन अगर यह टकराव प्यार भरा नहीं बल्कि बाल पकड़कर खींचा तानी और उठापटक वाला हो तो यह हैरान भी करता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें ननद भाभी की फाइट ने सबको चौंका दिया।

ननद भाभी का हाथापाई देख चौंके लोग

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे यह भाभी जी हैंड पाइप के पास पानी निकाल रही है। तभी अचानक पहुंचे ननद जी ने उनके काम ना करने की शिकायत करने लगी। जिससे नाराज भाभी ने भी पलट जवाब देते हुए कहा कि वह खुद ही कर ले, यहां वहां क्यों हो रही है। ननद को भाभी का यह बात रास नहीं आया उसने भी तुरंत अपने पिताजी को बुलाकर शिकायत लगाई जिसके बाद आए ससुर ने बहु को डांटा और वापस गए।

उनके जाने के बाद भी ननद बातों को बोलती नहीं सुनते सुनते आखिर भाभी कहां चुप होने वाली उन्होंने भी बातों की एक छड़ी खोल दी। जिसके बाद बात यहां तक पहुंचा कि दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। एक दूसरे के बाल को खींचते हुए भाभी लड़ाई करने लगती है। बात यहां तक पहुंच जाती है कि ससुर जी भी आप पहुंचते है। दोनों को अलग कर बात थी तो जरूर है लेकिन बहू को लंबी डांट भी लगा देते है‌।

सोशल मीडिया पर ननद भाभी की यह हाथापाई का वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जहां छोटी ननद ने बड़ी भाभी को दुनिया भर की बात सुनाई तो वही भाभी ने उसके कारनामे गिनाने लगे। बात बढ़ी ऐसी की हाथापाई शुरू हो गई, लोग इस लड़ाई को देखकर हैरानी भी जता रहे हैं। जहां ननद भाभी के नोकझोंक के विषय में लोग सुनते हैं और देखते हैं लेकिन ऐसी लड़ाई देखकर लोगों हैरान है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Gananayak Entertainment पर शेयर किया गया है। जिससे जबरदस्त व्यूज आ रहा है और लोग इस वीडियो को देखकर अपनी कमेंट दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top