देखिए वायरल वीडियो: जिराफ और हाथी के बीच हुई पानी के लिए लड़ाई

Look famous

अफ्रीका के जंगलों में पाए जाने वाले एक शाकाहारी पशु जिराफ ,जो सभी जानवरों में सबसे ऊंचा होता है। सोशल मीडिया पर इंजीनियर जीरा का वीडियोस ज्यादा देखने को नजर आ जा रहा है। हाल ही में कैसे हुए सामने आए जिसमें जिराफ और हाथी आपस में जुड़े हैं जिराफ और हाथी एक दूसरे से लड़ने के लिए अपनी गर्दन का इस्तेमाल करते हैं।जानवरों के गर्दन में ही लड़ने की क्षमता होती है।

यह वीडियो देखकर आप हैरान जरूर होंगे लेकिन असल में यह वीडियो असली है नहीं। इस वीडियो को एनिमेट किया गया है।यूट्यूब द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो जिसे 39 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है और 7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है।

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो लिखने में लोग काफी दिलचस्पी दिखाते हैं वर्ल्ड लाइफ में रुचि रखने वाले फोटोग्राफर आज तक 11 वीडियो पहुंचाने के लिए घंटों जंगल में समय बिताते हैं।

वैसे जंगली जानवरों की बात की जाए तो कोई भी जंगली जानवर सीधा-साधा तो हो ही नहीं सकता है। सभी जंगली जानवर खूंखार और खतरनाक होते हैं। इसी समय एक वीडियो और विवरण हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे कि शरीर को दरियाई घोड़ा घसीट घसीट कर भटकता हुआ, नजर आ रहा है। यह वीडियो पहले सोशल मीडिया के अलग प्लेटफार्म पर वायरल हो चुका है।

सोशल मीडिया पर जंगली जानवरों के वायरल हो रहे वीडियो में कुछ वीडियो एनिमेट करके बनाए जाते हैं जिसे लोग देखना खूब पसंद भी करते हैं।

watch video:

  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top