अनोखा नाम रखने के लिए बच्चे के पैदा होने के 6 साल पहले सोच लिए थे माता-पिता, नाम ऐसा की प्रोनाउंस करना नामुमकिन

unique name

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक बच्चे का यूनिक नाम देखने को मिलेगा। आज के बदलते दौर में लोग अपने बच्चों का नाम अपने से ही कुछ मिलता जुलता या फिर एक कपल अपने नाम के आगे पीछे के शब्दों को लेकर एक नया नाम बना लेता है।
जैसे एलोन मस्क को ही लीजिए जिन्होंने अपने बेटे का नाम XAE A-12musk रख दिया। लोग इस नाम को प्रोनाउंस भी ठीक से नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में एक यूनिक नाम मीडिया पर और वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे कि एक शख्स ने अपने बच्चे का ऐसा नाम रख दिया। जिसे प्रोनाउंस करना सबके बस की बात ही नहीं है, और यह वीडियो इंडोनेशिया का है।

जहां एक बच्चा वैक्सीनेशन के लिए वैक्सीन सेंटर पहुंचा लोग तब हैरान हुए। जब उस बच्चे का नाम पूछा गया। बच्चे का नाम देख लोग हैरान हो गए। उसका एक वीडियो बना लिया और उसे इंटरनेट पर अपलोड भी कर दिया। इस वीडियो को फेंक भी बताया जा रहा है।

एक रिपोर्ट के अनुसार बच्चे का नाम वैक्सीन लगवाने के समय सभी ने सुना और सुनकर हैरान हो गए दरअसल बच्चे का नाम Abcd efgh ijk zuzu है। वैक्सीनेशन के दौरान पुलिसकर्मी ने बच्चे के वैक्सीनेशन स्लिप का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया है। पहले तो सब इसे मजाक समझ रहे थे लेकिन जब बच्चे के पिता ने बताया, तब लोगों को यकीन हुआ।

बच्चे के जन्म से 6 साल पहले ही ऐसा अनोखा नाम रखने के लिए उन्होंने सोच रखा था उस बच्चे को शॉर्ट में Adif बुलाते हैं। बच्चे के पिता ने बताया कि उन्होंने अपने दूसरे और तीसरे बच्चे का भी नाम अजूबा टाइप का सोच रखा है। लेकिन परिवार वाले इसके लिए अनुमति नहीं देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top