नरगिस ने रेखा के लिए किया था खुलासा, और कहा था गैर मर्दों को गलत इशारे से करती हैं मजबूर

Nargis had revealed for Rekha

बॉलीवुड में अभिनेत्री रेखा का नाम कौन नहीं जानता है। उन्होंने दो शिकारी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपने अभिनय और अपनी सुंदरता के जादू से लाखों दिलों को जीता था। आज भी उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। इस अभिनेत्री को फिल्मी दुनिया में जितनी शोहरत और इज्जत मिली। उससे कई ज्यादा रेखा के निजी जीवन में परेशानियां भरी रही।

वह अपने निजी जीवन को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहा करती थी। रेखा की फिल्म इंडस्ट्रीज में खूब प्रशंसक थे। रेखा की बात की जाए सुनील दत्त और उनके बेटे संजय दत्त रेखा को खूब पसंद करते थे। लेकिन संजय दत्त की मां यानी कि सुनील दत्त की पत्नी नरगिस उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थी।

इसकी वजह थी रेखा की छवि। जैसे वह अपने अंदाज के कारण हर आदमी को अपने जाल में फंसा लेती थी। उनकी इन हरकतों से शादीशुदा मर्द भी नहीं बच पाते थे और उनका घर बिगड़ने लगता था। जिससे नरगिस उन्हें नापसंद करती थी। संजय दत्त की मां नरगिस का खुलासा, रेखा मर्दों को करती थी गलत इशारे, उसे एक  मजबूत मर्द चाहिए था... - Duniya Today

रेखा के अफेयर की बात की जाए तो रेखा का नाम धर्मेंद्र,सुनील दत्त जितेंद्र, अमिताभ बच्चन जैसे शादीशुदा मर्दों से जुड़ चुका है।
रेखा की इमेज ऐसी हो गई थी कि लोग उनके लिए घटिया शब्द का प्रयोग भी कर देते थे। रेखा के लिए कई अश्लील शब्दों का भी प्रयोग किया जा चुका है।

वह अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस थी। वह उनके लिए सुनील दत्त की पत्नी नरगिस ने बेहद ही घटिया शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा था कि रेखा पुरुषों को ऐसे संकेत देती है मानो वह आसानी से मिल जाए कुछ लोगों को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आती थी। लेकिन आज भी रेखा की खूबसूरती के दीवाने हैं लोग और उन्हें खूब पसंद भी करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top