मोबाइल चुराते पकड़ी गई लड़की ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों को बनाया मूर्ख, वायरल हो रहा है वीडियो

girl caught stealing mobile

सोशल मीडिया की दुनिया में कभी-कभी कुछ ऐसे अतरंगी वीडियो देखने को मिलते हैं जो चौका देते है। कभी कुछ ऐसे शख्स और लोगों के कारनामे देखने को मिल जाते हैं, जो देखकर आप भी चौक जाएंगे।दरअसल ऐसी उम्मीद नहीं होती है उससे कहीं ज्यादा चौंकाने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर देखे और सुने जाते हैं।

वैसे आप सभी ने सोशल मीडिया पर चोरी की वारदात से जुड़े वीडियो अक्सर देखे होंगे, लेकिन इस बार हम आपके लिए कुछ ऐसा अनोखा वीडियो लेकर आए है जिसे देखने के बाद आप खुद ही चौक जाएंगे।

मोबाइल चोरी करते पकड़ी गई पापा की परी

वायरल हो रहे वीडियो में आप अलग-अलग कारनामे देखेंगे। अलग-अलग शख्स के कुछ ऐसे छोरी के कारणों में जिन्हें देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। लोग चोरी के लिए क्या-क्या उपाय लगाते हैं और जुगाड़ से चोरी कर लेते है। चोरी से ही जुड़ा यह वीडियो जिसे अलग-अलग क्लिप को जोड़कर बनाया गया है। यह वीडियो सबको चौंका दे रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है। एक लड़की जिसने काले रंग का कपड़ा पहन रखा है। यह शादी में पहुंचती है और वहां दो लोगों का मोबाइल चुरा लेते है।

हालांकि यह वारदात करने के बाद वह पकड़ी जाती है। जिसके बाद उससे पूछताछ होती है तो वह रोने का नाटक करते हुए बताती है कि उसका मोबाइल चुराने का कोई इरादा नहीं था। बल्कि उसे इस मोबाइल को बेचने भी नहीं आता है। वह या मोबाइल नहीं फेंक कर चली जाती, जानकारी के अनुसार यह वीडियो पाकिस्तान का है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। हर कोई वीडियो देख कर खूब मजे ले रहा है। इस लड़की का जिसने रोने की इतनी बेहतरीन एक्टिंग की है कि हर कोई इस की एक्टिंग देख कर चौक जा रहा है। काफी जोरों शोरों से देखा जा रहा है। यह वीडियो जिसे यूट्यूब अकाउंट Hindi countdown पर शेयर किया गया है। इस जबरदस्त वीडियो को जरूर शुरू से दिखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपने फनी से कमेंट भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top