टीचर का हॉट डांस देख शरमाया स्टूडेंट, यूजर्स बोले ऐसी टीचर हमें क्यों नहीं मिली…

Student shy after seeing teacher's hot dance

इंटरनेट की दुनिया में कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते है जो चौका देते है। ऐसे कई वीडियो होते है, जो स्कूल और कॉलेज से जुड़े होते है। दरअसल जिस तरह से आज कल स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई काफी अलग हो चुकी है। वैसे ही हर स्कूल और कॉलेज में अक्सर फंक्शन देखने को मिलते ही है और फंक्शन के दौरान अब तो डांस होना भी निश्चित होता है।

दरअसल आजकल डांस ने ऐसा माहौल बना दिया है कि हर छोटे फंक्शन में भी डांस होते ही है फिर स्कूल के फंक्शन इससे अछूते कहां रहने वाले है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है जो कॉलेज के एक पार्टी का है। जहां आप देख सकते है बच्चों की जबरदस्त भीड़ है और इस भीड़ में सभी स्टूडेंट डांस करते नजर आ रहे है, तो टीचर ने भी डांस से वहां का माहौल ही बना दिया है।

स्टूडेंट के साथ महिला टीचर ने भी किया जमकर डांस

सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो देखा गया जो एक कॉलेज का है। जहां फंक्शन हो रहा है और इस फंक्शन में स्टेज पर लोग जमकर धूम मचाते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते है लड़के लड़कियां स्कूल का ड्रेस पहने हुए है। वहीं एक महिला टीचर काले रंग की साड़ी में जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। वहीं उनके साथ एक स्टूडेंट भी है लेकिन टीचर के बेहद हॉट डांस को देखकर वह स्टूडेंट शर्मासा जाता है और वह साइड में खड़ा हो जाता है।

लेकिन वह टीचर अपने ठुमको का जबरदस्त कमाल दिखाने में कोई कमी नहीं कर रही है‌‌ टीचर का यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट desi fact factory पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को जबरदस्त व्यूज आ रहे है लोग इस वीडियो को देख रहे है पसंद कर रहे और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top