ट्यूशन पढ़ाने गए सर ने अपने ही स्टूडेंट से रचा ली शादी, वीडियो देख लोग हुए हैरान

Sir who went to teach tuition married his own student

अलग-अलग प्रकार के वीडियो देखने को मिल जाते है। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो चौका देते हैं तो कुछ वीडियो के कारनामें ऐसे होते है, जिसे देखकर लोग खूब हंसते है। यह दुनिया ऐसी बन चुके है जहां आपको हर रोज कुछ नया और कुछ अनोखा देखने को मिल ही जाएगा। ऐसे कई वीडियो क्लिप को जोड़कर इन दिनों एक वीडियो बनाया गया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग देख रहे है।

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में अलग-अलग चीजों को दिखाया गया है और उनके अंदाज को लोगों तक पहुंचाया गया है। इन्हीं वीडियोज क्लिप में से एक वीडियो क्लिप देखेंगे जिसमें कुछ ऐसा देखेंगे जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। दरअसल भारत में गुरु और शिष्य के रिश्ते को काफी ज्यादा श्रेष्ठ और महत्वपूर्ण दर्जा दिया जाता है, लेकिन बिहार के जमुई जिले से ऐसा वीडियो सामने आए जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया।

शिष्य और गुरु की गांव वालों ने कराई शादी

दरअसल वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते है। एक गुरु अपने शिष्य से मिलने रात के 10:00 बजे पहुंचते है, जिसे घरवालों और गांव वालों ने देखा तो उन्हें पकड़ लिया। जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह नोट्स देने आए थे। सभी को इस बात पर नाराजगी थी कि नोट्स देने 10:00 बजे रात को क्यों आना? फिर क्या गांव वालों और घर वालों ने पकड़कर शिक्षा के साथ उनकी जबरदस्ती शादी करा दी। यही नहीं इसके आगे आप ऐसे वीडियो देखेंगे जिसे देख कर चौक से जाएंगे।

वीडियो में अब एक ऐसा पतंग उड़ते देखेंगे जो देखकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल इसमें आप देखेंगे कि एक पतंग ऐसा उड़ा है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे आसमान में कोई शख्स साइकिल चला रहा है। इस पतंग को देखते ही लोग हैरान हो गए। ऐसे खूबसूरत से वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Hindi countdown पर शेयर किया गया है। जिसे 3.7 मिलियन इन लोगों ने देखा है और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top