नई नवेली भाभी को डांस करते देख मचले देवर से नहीं हुआ कंट्रोल दिखाया झमाझम डांस

desi dance

सोशल मीडिया पर शादियों के सीजन में काफी तरह के डांस वीडियो देखे जाते है। शादी में कुछ तो डांस ऐसे होते हैं जिन पर से नजरें बिल्कुल नहीं हटती है तो कुछ ऐसे भी डांस देखने को मिलते है, जो खूब पफनी होते है और हंसने पर मजबूर करते है। ऐसे तमाम वीडियो में कभी-कभी कुछ हैरान करने वाले भी वीडियो देखने को मिल जाते है।

कुछ ऐसा ही वीडियो देखने को मिला जहां दुल्हन डांस करती हुई तो नजर आई लेकिन भाभी को डांस करते देख देवर से बिल्कुल भी रहा नहीं जाता है और वह भी अपने डांस का कमाल दिखाने स्टेज पर पहुंचता है। देवर भाभी के साथ मिलकर जबर्दस्त अंदाज में डांस करता नजर आया जिसे देख लोग खूब दोनों की तारीफ कर रहे है।

देवर भाभी की जोड़ी ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो देखा गया। जिसमें देवर भाभी के डांस ने माहौल ही बदल दिया है। आप देख सकते है। ब्राउन कलर की साड़ी पहने भाभी जी सिर पर घूंघट लिए हुए डांस करती नजर आ रही है तो वही देवर भाभी का साथ देने पहुंचते है। देवर के काफी फोर्स करने के बाद भाभी डांस करना शुरू तो करती है लेकिन फिर दोनों मिलकर जो बैंड बाजे पर डांस का माहौल बनाते है, हर कोई उन्हें देखता ही रह जाता है।

देवर ने जब जबरदस्त ठुमके निकाले तो भाभी ने भी अपने डांस का ऐसा अंदाज दिखाया कि लोग उनके डांस को देखने पर मजबूर हो गए।अभी भी अपने डांस और ठुमको से महफिल में चार चांद लगा देती है तो देवर भी उनके डांस की तारीफ किए बिना नहीं रह पाता है। दोनों फुल एनर्जी के साथ खूबसूरत सा डांस करते है।

सोशल मीडिया पर दोनों का यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @dehati masala videos पर शेयर किया गया है। जिसे 42 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है और 5 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top