दुल्हन के डांस को देखते ही लोग हुए इमोशनल, वीडियो पर आ रही जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

People became emotional after seeing the bride's dance

शादी में सभी खूब मौज मस्ती करते है और शादी को खूब इंजॉय करने के साथ ही शादी में बैंड बाजे गाने डीजे पर डांस करके माहौल ही बना देते है। शादियों में दूल्हा-दुल्हन हो या बाराती या फिर परिवार वाले सभी डांस का मजा लेते है और सभी अपने अपने डांस से लोगों को चौंका देते है‌

बॉलीवुड के गानों पर जबरदस्त डांस करना शादी में आपको अक्सर देखने को मिल जाएंगे। सोशल मीडिया पर भी शादी से ही जुड़ा एक वीडियो इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लोग खूब देख रहे है और पसंद कर रहे है। पसंद करने के साथ ही इस वीडियो को देखकर हर कोई इमोशनल भी होता जा रहा है।

लोगों को दुल्हन का डांस आ रहा पसंद

हाल ही में एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है। दरअसल इस वीडियो में दुल्हन स्टेज पर बॉलीवुड के गाने पर डांस करते नजर आए। आप देख सकते हैं दुल्हन स्काई ब्लू कलर का बेहद खूबसूरत लहंगा पहना है और वहां के साथ डांस करती नजर आ रही है। “तेरी उंगली पकड़ के” गाने पर डांस कर वह अपनी मम्मी को काफी ज्यादा इमोशनल कर देती है।

जिसके बाद “मेरे आसमान है पापा” गाने पर दुल्हन अपने पापा के साथ डांस किया। वह अपने भाई के साथ “भाई तू मेरी जान है” पर भी डांस करते हुए नजर आई। जिसके बाद बहन के साथ “एक हजारों में मेरी बहना है” गाने पर डांस किया अलग-अलग गानों पर घर के सदस्यों के साथ डांस कर दुल्हन ने सबको इमोशनल कर दिया।

बॉलीवुड के लोकप्रिय गाने “मुझे साजन के घर जाना है” पर भी वह दुल्हन ठुमके लगाते हुए नजर आई। लोगों को दुल्हन का अलग अलग अंदाज में देखना काफी पसंद आ रहा है और लोग अपने अपने कमेंट दे रहे है। हर कोई उसकी तारीफ करते नहीं थक रहा है तो वही लोग उसके डांस को देख इमोशनल भी होते चले जा रहे है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और देखा जा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट @Mr & Mrs Kumauni vlog पर शेयर किया गया है। जिसे 22 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और 19 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top