लड़की ने डांस के साथ स्टंट कर सबको चौंकाया, वायरल हो रहा है वीडियो

The girl surprised everyone by stunting with dance

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलती है। इन वीडियो में कभी-कभी कुछ तो वीडियो ऐसे होते है जो चौका देते है और ऐसे चौका देने वाले वीडियो को देख कर लो। फिर ज्यादा एक्साइटमेंट में इस वीडियो को और भी ज्यादा देखते ही है। ऐसा ही रोमांचक वीडियो होता है स्टैंड का जिसे करने के बाद लोग सोशल मीडिया पर छात्रों जाते ही है लेकिन उनके स्टैंड देखकर रोंगटे भी खड़े हो जाते हैं और हैरानी भी होती है।

ऐसे कई डांस वीडियो होते हैं जो अलग-अलग फॉर्म में किए जाते है तो तो कभी कभी यही डांस वीडियो ऐसे भी देखने को मिल जाते हैं।जिसमें डांस के साथ स्टैंड भी होते हैं ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला जिसमें एक लड़की ने दीवार के सहारे ऐसा कारनामा किया जिसे देखकर लोग दंग रह जा रहे हैं।

लड़की में उड़ाए सबके होश

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जो होश उड़ा देते है। इसी वीडियो में एक और वीडियो जुड़ गया है जिसमें एक लड़की ने अपने कारनामे से होश उड़ा दिए। दरअसल एक लड़की अपने हाथ पर बैलेंस बनाते हुए पूरी बॉडी को उल्टा कर हाथ पर उल्टा खड़ी हो गई। लड़की उल्टा खड़े होने के लिए दीवार का सहारा भी लेती है। हालांकि अपनी पूरी बॉडी को वह अपने हाथ पर अच्छी तरह से बैलेंस कर रही है।

लड़की का यह मजेदार से बैलेंस का वीडियो देखते ही लोग दंग रह जा रहे है। वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लड़की का कारनामे सबको चौंकाया हुआ है। पूरे बॉडी को हाथ पर इस तरह से बैलेंस करना कि एक लड़की सीढ़ी आम बात नहीं है शश‌ऐसे काम करने के लिए रोजाना पैसे की जरूरत पड़ती है और लड़की ने भी ऐसा ही किया है लोग इनकी वीडियो देखकर इनकी खूबसूरत बातों से ही प्रभावित हो जाते है।

वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तारीफें बटोर रहा है। लड़की देखने में पूरी तरह से फिट और मेंटेन बॉडी में नजर आ रही है जिसे देखते हुए उसके मेंटेनेंस की सारी सुविधाओं को एक रूप में एडजस्ट कर दिए है। सोशल मीडिया पर इंस्टा शॉट अपडेट नाम के यूट्यूब अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top