सपना चौधरी के गाने पर लड़की ने किया कमरतोड़ डांस

Girl did back breaking dance on Sapna Choudhary's song

आज के समय में लोग डांस के वीडियो देखना खूब पसंद करते है। ऐसे में सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो हर रोज हजारों वायरल होते है। इन हजारों डांस वीडियो में कुछ ऐसे भी वीडियो होते है। जिनका अंदाज काफी बेमिसाल होता है और यह वीडियो कितनी बार भी देखा जाए मन नहीं भरता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की अपने खूबसूरत अदाओं के साथ कमाल का डांस किया है। जिसके डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है।

सपना चौधरी के गाने पर लड़की ने किया खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, सफेद और हरे रंग का सलवार सूट पहने हुए एक लड़की कमरे में मौजूद है। जहां हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी का गाना बज रहा है। सपना चौधरी के गाने पर लड़की बेहद ही खूबसूरत डांस करते हुए देखी जा रही है।

लड़की का लाजवाब डांस स्टेप के साथ कमाल का एक्सप्रेशन और अदाएं ऐसी जो दिल चुरा ले रहा है। दिल चुरा लेने वाले इस डांस वीडियो ने सब पर असर किया हुआ है। लड़की के ठुमके और लटके झटके ऐसे है जिन्हें देखकर लोग इस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हो जा रहे है।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जो धूम मचा रहे, लोगों को लड़की का एक्सप्रेशन और डांस दोनों ही पसंद आ रहा है। कातिलाना अदाएं दिखाते हुए जब वह सपना चौधरी के गाने पर ठुमके लगाती है तो लोग के दिल में खलबली सी मच जाती है। धड़कन बढ़ जाती है और लोग डांस वीडियो को देखने पर मजबूर हो जाते है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट bulbul Chaudhary पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1.5k व्यूज आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top