बॉलीवुड के गाने पर लड़की ने किया बेहद रोमांटिक डांस, वायरल हुआ वीडियो

Girl did very romantic dance on Bollywood song

आए दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते है। यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते है और लोग इन डांस वीडियो पर खूब मजे लेते है। अक्सर कुछ डांस वीडियो ऐसे होते हैं जो कम वक्त में ही वायरल हो जाते है और लोगों की पसंद बन जाते है।

जैसा कि आप सभी को पता है लोग सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के गानों पर खूब डांस वीडियो बनाते है और शेयर करते है। ऐसे कई मशहूर गाने है जिनका अंदाज़ और कमाल देखकर लोग हैरान भी हो जाते है। सोशल मीडिया की दुनिया में एक से बढ़कर एक कलाकार और डांसर है जो अपने डांस से लोगों को चौंका देते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने बॉलीवुड के गाने पर डांस करके लोगों का दिल जीत लिया है।

बॉलीवुड के गाने पर लड़की ने किया डांस

सोशल मीडिया पर काफी कम वक्त में ही डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो जाते है। इसी कड़ी में एक नया डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़के ने बॉलीवुड के मशहूर गाने “कयामत कयामत” पर जबरदस्त डांस किया है। आप देख सकते है हरे रंग का सूट पहने लड़की लोगों के बीच जबरदस्त डांस स्टेप करते नजर आ रही है। उसके चेहरे का एक्सप्रेशन और उसके कातिलाना अदाओं के साथ उसकी एनर्जी और जोश को लोग जमकर तारीफ कर रहे है, जो देखने लायक है। डांस के बीच बीच में वह अपने जलवे बिखेरते हुए एक-एक स्टेप को बखूबी निभा रही है और दिल जीत रही है।

लड़की का इतना बेहतरीन डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिसे लोग खूब देख रहे है और पसंद कर रहे हैं्। कातिलाना अदाओं के साथ लड़की ने वहां पर बैठे लोगों का दिल जीत लिया है, तो वही सोशल मीडिया पर वह काफी ज्यादा मशहूर होती चली जा रही है।

उसके डांस वीडियो ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है। लड़की की हॉट अदाओं ने दिल जीता है और आप देख सकते है लड़की के इस डांस पर नोटों की बारिश भी हो रही है। खूबसूरत यह डांस वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट Shaheen studio pak पर शेयर किया गया है। जिसे 12 करोड व्यूज आ चुके है और 5.9 लाख लोगों ने देखा है और इस डांस की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top