सांप को kiss करती दिखी लड़की, वीडियो देख यूजर्स की बढ़ी धड़कनें

girl seen kissing snake

इंटरनेट की दुनिया में सांपों से जुड़े हजारों वीडियो आपको देखने को मिलेंगे। यह वीडियो यूजर्स का भरपूर मनोरंजन करते हैं आप देख सकते हैं। इंटरनेट के इस दुनिया में एक से बढ़कर एक खतरनाक सांपों का वीडियो वायरल होता रहता है कुछ तो सब खुद से ही वायरल हो जाते हैं। आपसी लड़ाई में तो कुछ सांपों के जरिए लोग खुद को मशहूर कर लेते हैं। खुद को ही मशहूर कर लेने वाला एक सांप से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है। सांपों से जुड़ा यह वीडियो जिसमें आप सांप को तो देखेंगे ही लेकिन सांप के साथ स्टंट करती हुई लड़की को भी देखेंगे, जिसे देखने के बाद आप की धड़कनें बढ़ जाने वाली हैं।

सांप के साथ स्टंट करती नजर आई लड़की

वायरल वीडियो को देख कर लग रहा है जैसे कोई म्यूजिक बैंड है एक लड़की है जिसने काला स्टॉल ओढ़ रखा है। वही स्टेज पर एक सांप को भी आप देखेंगे जो फन फैलाए वहीं बैठा हुआ है। वह लड़की एक काले कपड़े से सांप का ध्यान बटा रही है और इसी दौरान सांप के फन पर बेहद ही आराम से जाकर वह kiss करती है। आप वीडियो देखेंगे तो आपका दिल धक धक करने जरूर लगेगा लेकिन आप देख सकते हैं बड़ी ही सफाई के साथ लड़की काले कपड़े से सांप का ध्यान बटा लेती है और kiss कर लेती है। लड़की की इस हिम्मत कि लोग तारीफ कर रहे हैं ।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है जिसमें लड़की की साहस की लोग सराहना भी कर रहे हैं और इस तरह के काम को जानलेवा भी बताया है। सोशल मीडिया पर लोग यह वीडियो देखकर दंग है लड़की ने ध्यान जरूर बटा कर सांप को kiss किया लेकिन कभी-कभी ऐसे स्टंट जानलेवा हो जाते हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट world_ of_ snakes पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 31 हजार से ज्यादा लाइक आए हैं और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top