अंग्रेजी गाने पर लड़की ने दिखाया हॉट डांस का जलवा, चढ़ा इंटरनेट का पारा

Girl showed hot dance on English song

आज के समय में सोशल मीडिया पर रील और शॉर्ट वीडियो का काफी ट्रेंड चल चुका है लोग नए गाने हो या पुराने गाने या फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे गानों पर अपने जलवे दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते है। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो और अपने अनोखे अंदाज से लाजवाब डांस वीडियो बनाकर दिल को धड़का देते है‌

वैसे तो अंग्रेजी गानों के वीडियो देखे जाते है लेकिन इस समय अंग्रेजी गाने भी काफी ट्रेंड में चल रहे है। ऐसे में इससे जुड़े शॉर्ट वीडियो और रील्स ज्यादा देखने को मिलते है‌

अपनी रील्स और अपने शॉर्ट वीडियो के द्वारा अपनी डांसिंग के टैलेंट को लोगों तक पहुंचाते है और मशहूर होने की कोशिश में लगे रहते है। दुनियाभर से लोग अपने-अपने वीडियो शेयर करने में जरा भी हिचकिचाते नहीं है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें एक लड़की अंग्रेजी गाने पर ऐसा जबरदस्त डांस करती है जिसे देख कर दिल की धड़कन बढ़ जाती है और तपिश ऐसी बढ़ती है कि पसीने छूट जाते है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक लड़की को देखेंगे जिसने बैकलेस ब्रा पहन रखी है और टाइट शॉर्ट्स पहन रखा है और वह जिम में मौजूद है। जहां वह अंग्रेजी गाने पर बेहद ही हॉट अंदाज में डांस करते नजर आ रही है। लड़की का हॉट अंदाज देखते ही यूजर्स के पसीने छूट गए है। जहां लड़की ने इस अंग्रेजी गाने पर कमाल का डांस किया है और अपनी हॉट अदाओं के साथ से*क्सी अंदाज दिखा कर दिल को धड़का दिया है। वही लोग इस लड़की के वीडियो को देखने के लिए बेकरारी दिखा रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anamika (@fiercelyfemi9)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट fiercely femi9 पर शेयर किया गया है। वीडियो को 1 लाख 70 हजार से अधिक लाइक आ चुके है और लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है। जहां लड़की ने अपने डांस का कमाल दिखाया तो अपने अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top