इंसान के शक्ल के बच्चों को बकरी ने दिया जन्म, वायरल हुआ वीडियो

Goat gave birth to human-like children

प्रकृति ने इस सृष्टि को ऐसे बनाया है जो कभी-कभी हम इंसानों को काफी ज्यादा हैरान कर देता है। वैसे इस सृष्टि में इंसान ऐसे प्राणी है जो सबसे ज्यादा समझदार होते है लेकिन कभी-कभी प्रकृति इंसानों की भी समझदारी को फेल कर देते है। ऐसा ही कुछ कुदरत का नजारा देखने को मिला जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया और यह अजीबोगरीब नजाराने सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचाए हुए है।

दोस्तों जैसा आप सभी जानते है जिस तरह इंसानों में प्रजनन की क्रिया होती है। वैसे जानवरों और पक्षियों में भी होती है। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जो सबको हैरान कर दे रहा है। वीडियो आसाम का है जहां कछार जिले में एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला।

बकरी ने दिया इंसान जैसे बच्चे को जन्म, देखने वाले हैरान….. - Pahadi TV

दरअसल कछार जिले में एक बकरी ने इंसान जैसे शक्ल के बच्चे को जन्म दिया। स्थानीय लोगों के लिए हैरान करने वाली खबर थी ही, सोशल मीडिया पर भी लोग इसे देखकर और सुनकर हैरान हो गए।
एक बकरी का बच्चा जिसने एक छोटे से बच्चे को जन्म दिया और कुदरत का कमाल देखिए उस बच्चे का शक्ल इंसानों के जैसे लग रहा था।

मध्यप्रदेश के विदिशा में एक बकरी ने इंसान की तरह दिखने वाले बच्चे को जन्म  दिया

यह मामला तेजी से छा गया। बच्चे को जिसने भी देखा वह इसे चमत्कार ही बता रहा था। एक बच्चे की तरह इस बकरी के बच्चे को दो कान और दो आंख छोड़ पूरा शरीर इंसान की ही तरह था, लेकिन इसी कुदरत के करिश्मे पर तब ग्रहण लगा, जब वह बच्चा आधे घंटे के बाद मौत के मुंह में चला जाता है, पर यह हादसा अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है और जिसने भी देखा है वह अभी भी इस बात से हैरान है।

WTF: Goat delivers human-like kid! - Latest News & Updates in Hindi at  India.com Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top