पंडाल के बीच लड़की ने जबरदस्त डांस से उड़ाया गर्दा, वायरल हुआ वीडियो

In the middle of the pandal, the girl blew her neck with tremendous dance

आज के समय में कोई छोटा कार्यक्रम हो या बड़ा डांस के प्रोग्राम की अलग से व्यवस्था की जाती है। सोशल मीडिया पर भी ऐसे कई बेहतरीन डांस वीडियो देखे गए है। जिसमें डांस का वह नजारा देखने को मिला, जिसे देखकर लोग खुश हो जाते है। वैसे डांस के लिए जरूरी नहीं है कि हर कोई डांस सीखें। कुछ ऐसे भी बेहतरीन कलाकार है जो बिना सीखे ही डांस करने में माहिर होते है और अगर इनके पंसद के गाने इनके कानों में पड़ते है तो पैर इनके थिरकने लगते है।

ऐसा ही अंदाज देखने को मिल रहा है एक लड़की का जो पंडाल में पहुंची। जहां अपने पसंद के गाने सुनते ही उसके पैर थिरकने लगे और पंडाल में उसने ऐसा जबरदस्त डांस किया कि लोग उसके डांस को देखकर खूब इंजॉय करने लगे।

लड़की ने पंडाल में डांस कर उड़ाया गर्दा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जो एक पंडाल का है। जहां पर पंडाल में लोगों की भीड़ है और इसी भीड़ के बीच भोजपुरी में लोकगीत गाया जा रहा है। इस लोकगीत को सुनते पंडाल के बीच बैठे एक लड़की खुद को रोक नहीं पाती है और स्टेज के सामने आकर डांस करने लगती है। स्वेटर पहने यह लड़की जब ठुमकना शुरू कर देती है तो लोग हैरान रह जाते है। जबरदस्त डांस कर लड़की वहां गर्दा उड़ा देती है।

भोजपुरी लोकगीत पर ऐसा जबरदस्त डांस आज तक आपने भी नहीं देखा होगा। जिस अदाओं के साथ वह लड़की झूम रही है, उसका डांस वहां बैठे पंडाल में लोगों को खूब पसंद आ रहा है, तो यहां सोशल मीडिया यूजर्स भी लड़की के इस बेहतरीन डांस को खूब पसंद कर रहे है। लाजवाब ठुमको का यह डांस वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और लोग खूब देख रहे है।

जबरदस्त ठुमको से भरा यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट Saurabh Yadav karhal पर शेयर किया गया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है और इसे बार-बार देख रहे है। इस डांस वीडियो को अब तक 11 k व्यूज आए है लोग वीडियो को लाइक कर रहे है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top