“कच्चे तोड़ लेता न” भोजपुरी गाने पर लड़की ने स्टेज पर दिखाया जबरदस्त डांस का जलवा

The girl showed tremendous dance skills on the stage

आज के समय में शॉर्ट वीडियो और रील के इस दौर में लोग अपने-अपने डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है। कुछ ऐसे बेहतरीन सेलिब्रिटी है जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए इस माध्यम का अच्छा खासा उपयोग करते है तो कुछ ऐसे भी लोग है, जो इस माध्यम के द्वारा अपने हुनर का अंदाज दिखाकर दिल जीतने की कोशिश में लगे है।

इसी वीडियो में डांस के वीडियो ज्यादा देखे जाते है और लोग इसे पसंद करते है। ऐसे में लोग अपने डांस और अदाओं को दिखाकर यूजर्स का दिल जीतने का मौका नहीं छोड़ते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डांस के साथ वह अदा देखने को मिलेगी जो दिल को बेकरार कर देगी।

स्टेज पर डांसर ने झूमकर अदाओं के साथ लगाए जोरदार ठुमके

जैसा की आप सभी को पता है आजकल पार्टी फंक्शन में आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम जरूर रखा जाता है और इसी आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में कभी-कभी डांसर ऐसा जोरदार डांस करती है, जिसे भूल पाना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है जहां आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम रखा गया। स्टेज पर डांसर मौजूद है और वह “कच्चे तोड़ लेता न” पर जबरदस्त एनर्जी के साथ जोरदार ठुमका लगा रही है और कातिलाना अदाएं दिखाकर वहां बैठे लोगों के होश उड़ा दे रही है।

आप भी देख सकते है जबरदस्त अदाएं और स्टेज पर कूद कूद कर इधर से उधर डांस करती यह डांसर जोरदार ठुमके दे रही है तो जोश में ऐसे डांस स्टेप दिखा रही है, जिसे देखते ही दिल की धड़कन बढ़ जाती है‌ ऐसा ही कुछ हाल हुआ है सोशल मीडिया यूजर्स का भी जो इनके डांस वीडियो को देखकर बेहाल से हो चुके है, जिन्हें कुछ इस कदर इनके डांस का असर हुआ कि लोग वीडियो को दोबारा देखने पर मजबूर हो चुके है।

इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Tashan Haryanvi पर देखा जा रहा है। इस वीडियो को 56 k व्यूज आ चुके है और लोग लाइक कर रहे है। डांसर के एनर्जी की तारीफ भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top