सरकारी स्कूल के बच्चे ने अरिजीत के गाने को गाकर जीता दिल

Government school child won hearts by singing Arijit's song

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे लोग है जो कम ही समय में रातों-रात स्टार बने है। उन्ही में से शायद अगर आपको याद हो तो छत्तीसगढ़ का 10 साल का लड़का सहदेव दिरदो, जिसने अपनी गायकी से रातों-रात सोशल मीडिया पर पहचान बनाई और लोग उसकी गायकी से प्रभावित हुए। राजस्थान के जोधपुर से भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जो एक सरकारी स्कूल का है।

जहां एक बच्चा अपनी सुरीली आवाज से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। यह बच्चा दिल जीत रहा है अपनी गायकी से, जिसने भी उसकी गायकी सुनी वह उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाया।

सरकारी स्कूल के बच्चे ने देशभक्ति गीत गाकर जीता दिल

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक बच्चे को देखेंगे जो साधारण सा पैंट और कुर्ता पहने हुए माइक के सामने खड़ा है यह सरकारी स्कूल का बच्चा है, जो माइक के सामने मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह के देशभक्ति गाने “देश मेरे” को खूबसूरती से गाते हुए सुनाई दे रहा है। उसकी गायकी इतनी खूबसूरत है कि लोग उसे पसंद करने लगे और उसके गायकी की वाहवाही करने लगे।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

छोटे से बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है जो स्कूल में अपनी गायकी से सबका दिल तो जीत लिया, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का भी दिल जीत लिया है। बच्चे की आवाज इतनी सुरीली है कि आप अगर उसका गाना सुन लेंगे तो वाकई दोबारा दिल सुनने को जरूर करेगा। इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, लड़का गोदावास भोपालगढ़ जोधपुर के एक सरकारी स्कूल में पढ़ता है। सरकारी स्कूल में बहुत ही सुंदर प्रस्तुति इसने दी। इस बच्चे को बहुत-बहुत बधाई हो और मैं इसके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। वीडियो को 1.1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और देखने वाले तारीफ भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top