साइकिल के हैंडल को छोड़ दादाजी हवा से बातें करते चले मस्ती में, वीडियो देख कर चौंक गए नौजवान

Grandfather leaving the handle of the bicycle

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां लोग अपने टैलेंट और अपने हुनर को लोगों तक प्रदर्शित करते है और अपने हुनर से जुड़े वीडियोज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते है। हर एक के अंदर टैंलेंट होता है और सभी अपने टैलेंट का बेमिसाल बेजोड़ कमाल दिखाते है। इन्हीं वीडियोज में कुछ ऐसे भी वीडियो होते है जिसे देखने के बाद उनके चर्चाएं होने लगती है।

स्टंट वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते है। आजकल के नौजवान और युवक कुछ अलग करने के लिए उत्साहित रहते है और ऐसे में कुछ न कुछ नया ट्राई करते ही रहते है। उन्हीं में से एक है स्टंट जो काफी ज्यादा अभ्यास करने के बाद आता है। स्टंट करना कोई आम बात नहीं है इन्हें करने के लिए काफी अभ्यास और प्रयास की जरूरत होती है। नौजवान तो स्टंट करते हुए नजर आते है तो लोग थोड़ी चौकतें भी जरूर है लेकिन अगर बड़े बुजुर्ग स्टंट करती नजर आते हैं तो लोग हैरान जरूर हो जाते है।

साइकिल पर स्टंट करते नजर आए बुजुर्ग शख्स

वायरल हो रही वीडियो में आप एक बुजुर्ग उस शख्स को कमाल करते हुए देखेंगे, आप देख सकते है एक बुजुर्ग शख्स जो साइकिल चला रहे है लेकिन वह साइकिल हैंडल छोड़कर चला रहे है‌। बिना हैंडल पकड़े जबरदस्त अंदाज में साइकिल चलाते देख हर कोई हैरान है। नौजवान लड़के बुजुर्गों शख्स को ऐसे सड़क पर मस्ती से साइकिल दौड़ आते देख चौक जा रहे है। हम लोगों के बीच काफी मशहूर हो चुका है और लोग खूब देखना पसंद कर रहे है।

जो बुजुर्ग सड़क पर अपनी साइकिल पर स्टंट करते देखे गए तो उनके हैरतअंगेज कारनामे के लोग चर्चाएं करने लगे। कुछ लोग तो वीडियो भी बनाते नजर आए, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है। जिससे देखने के बाद लोग वीडियो को पसंद करने के साथ ही इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे है एक यूजर ने तो लिखा है जिंदगी बहुत हसीन है, ऐसे ही दूसरे यूजर ने लिखा “सुपर दादा जी” ऐसे ही ढेरों कमेंट आ रहे है इस वीडियो पर, जिसे हर कोई देखना पसंद कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top