इंटरनेट पर छाया‌, दूल्हे‌ की बहन का धमाकेदार डांस वीडियो…

Groom's sister's hot dance video

शादी का सीजन चल रहा है ऐसे में डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। शादी में अगर डांस ना हो तो शादी का मजा ही नहीं आएगा, अगर भाई की शादी हो और बहन डांस ना करें। ऐसा हो ही नहीं सकता भाई की शादी में बहनें खूब धूम मचाती हैं। ऐसा ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बहन ने अपने भाई के शादी में खूब धूम मचाया। भाई के बारात में बहन ने ऐसा जोरदार डांस किया कि बाकी बाराती उसके डांस के आगे पीछे रह गए।

भाई की शादी में बहन ने दिखाया जलवा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि दूल्हे की बहन ने अपने भाई की शादी में जबरदस्त डांस परफॉर्म किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आते ही यह बड़ी तेजी से छा गया, लोग बहन के डांस को देख काफी प्रसन्न हो रहे हैं। दूल्हे की बहन ने अपने सिर पर पगड़ी पहना हुआ है और काले रंग का चश्मा लगाकर बारात के आगे जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है।

दूल्हा घोड़ी पर सवार शादी के वेन्यू में एंट्री ले रहा है। ऐसे में दूल्हे की बहन का आगे आगे ढोल नगाड़े के साथ नाचते हुए वेल्यू पर एंट्री लेना बाराती ही नहीं घराती को भी पसंद आया। दूल्हे के बहन के पीछे और लड़के भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन सबकी निगाहें दुल्हन की बहन पर ही टिकी हुई है। सभी को उनका डांस पसंद आ रहा हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PRANJAL DAHIYA (@pranjal_dahiya_)

दूल्हे की बहन ने भी जबरदस्त डांस किया है। यह आप वीडियो देखकर समझ ही जाएंगे। वायरल हो रहे वीडियो को इंस्टाग्राम पर Pranjal_ Dahiya के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिससे तीन लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वही दूल्हे की बहन का सोशल मीडिया पर भी जमकर तारीफ हो रही है लोग उन्हें और उनके डांस को पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top