हिना खान ने दिखाया कच्चा बादाम पर अपना जलवा, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखी लाजवाब

Hina Khan showed her flair on raw almonds

“यह रिश्ता क्या कहलाता है” शो से संस्कारी बहू के नाम से फेमस हुई, हिना खान ने बिग बॉस में एंट्री कर अपनी पापुलैरिटी में और बढ़ोतरी कर ली। हिना टीवी शो में कम ही दिखती है, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों हिना खान इजिप्ट में छुट्टियां मना रही हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें शॉर्ट ड्रेस पहन कर डांस करती नजर आ रही है। जिसमें उनका अंडर गारमेंट साफ नजर आ रहा है।

टीवी के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी। हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव आती है। उनकी शानदार तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुआ करते हैं। हिना खान ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे कच्चा बादाम को देर से ही फॉलो किया लेकिन उनका भी वीडियो तहलका मचाने आ गया है।

इस वीडियो को हिना खाने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया। जिसमें वह ब्लैक कलर की शर्ट फ्लेयर्ड फ्रॉक पहने हुए हैं। यह फ्रॉक ऊपर का इतना ट्रांसपैंरेट है कि अंदर पहने ब्रा दिख रहे हैं। हिना खान इस वीडियो में कच्चा बादाम का सिगनेचर स्टेप फॉलो करती नजर आ रही है। इस वीडियो में हिना खान डांस मूव्स और अदाकारी तो देखते ही बन रही है, लेकिन लोगों की नजर उनकी ड्रेस पर भी बनी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘मैंने किया यह ट्रेंड’ हिना खान के इस क्यूट से वीडियो पर यूजर्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है सो क्यूट आप एक बच्चे की तरह लग रही हैं तो दूसरे यूजर ने लिखा है- आप सोशल मीडिया क्वून हो। उनके इस वीडियो पर हार्ट और फायर वाले इमोजी ड्रॉप किए जा रहे हैं। हिना खान यह रिश्ता क्या कहलाता है में एक संस्कारी बहु के बाद कसौटी जिंदगी की 2 में निगेटिव रोल करके खूब वाहवाही लूटी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top