अस्पताल में इलाज करवाने गए मरीज की डॉक्टर ने की जमकर पिटाई

hospitalized patients

ओडिशा के धर्मगढ़ उपमंडल के अस्पताल में एक ऐसी घटना सामने आई, जिसे सुनकर लोगों हैरान है। खबर है कि एक डॉक्टर ने एक युवा मरीज की पिटाई कर दी और यह जानकारी पुलिस ने दी।‌इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डॉक्टर ने गुस्से मे मरीज की कर दी पिटाई-

स्थानीय लोगों के अनुसार धर्मगढ़ मुल्ले का एक मरीज करीब 10:30 बजे पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा।‌वहां डॉक्टर न मिलने पर उसने आवाज उठाई। बाद में अस्पताल में मरीजमुकेश नायक और डॉक्टर शैलेश कुमार डोरा के बीच बहस शुरू हुई। बात इतनी आगे बढ़ी कि डॉक्टर शैलेश ने मरीज की पिटाई भी कर दी।

पीड़ित ने दिया बयान-

पीड़ित मुकेश नायक ने आरोप लगाते हुए बताया कि जब मैं गंभीर पेट दर्द के साथ अस्पताल गया, तो वहां कोई डॉक्टर नहीं था। मैंने सिक्योरिटी गार्ड से पूछा तो उसने कहा डॉक्टर वाॅशरुम गए हैं। कुछ देर बाद ही मेडिकल स्टाफ से किसी ने इंजेक्शन लगाया और मैं स्ट्रेचर पर था।‌ कुछ ही देर बाद डॉक्टर मेरे पास आए और अचानक से मुझे बुरी तरीके से पीटना शुरू कर दिया।

मरीज ने डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय लोगों के साथ सड़क जाम भी किया। स्थानीय मरीज और डॉक्टर की ओर से स्थानीय थाने में अलग-अलग शिकायत भी दर्ज कराई गई है।
अभी इस पूरे मामले की कोई पुख्ता सबूत नहीं मिली है और ना ही पुलिस की तरफ से कोई बयान जारी किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top