हार्दिक पांड्या की पत्नी का स्विमिंग पूल में देखा हॉट अंदाज, रास नहीं आया लोगों को इनका यह अंदाज

Hot look of Hardik Pandya's wife seen in the swimming pool

भारतीय क्रिकेट स्टार हार्दिक पांड्या और उनका परिवार अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। वैसे भी वह और उनकी पत्नी नताशा स्टेंकोविच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा एक एक्ट्रेस हैं उन्हें 100 ग्राम प्रति मिलियन से ज्यादा फॉलो फॉलो करते हैं। वह अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ना कुछ शेयर किया ही करती हैं।

उनकी बोल्डनेस इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। नताशा का इस समय एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप उन्हें समुद्र के किनारे स्विमिंग पूल में बिकनी पहने डांस करते देखेंगे।

बैकग्राउंड में ब्राजीलियन सॉन्ग बज रहा है और इस वीडियो में नताशा स्विमिंग पूल में हॉट अंदाज में नजर आ रही है। पुल में नताशा के साथ उनका 1 साल का बेटा अगस्त्या पांडेय स्विमिंग का आनंद ले रहा है।मॉडल, डांसर और एक्ट्रेस नताशा इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रहे हैं।

इस वीडियो को बॉलीवुड एंड एंटरटेनमेंट न्यूज़ से जुड़े Voompla ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, कैप्शन में लिखा- मम्मा और बेबी पांड्या के लिए कोई भी डल डे नहीं है ऊह हम भी पुल में पहुंचने चाहते हैं।

यूजर ने भी खूब कमेंट किए हैं। वही कुछ यूज़र को t20 वर्ल्ड कप से टीम इंडिया के चल विदाई के बाद नताशा का इस तरह मौज-मस्ती कान्हा रास नहीं आ रहा है और लोगों ने टीम इंडिया के साथ हार्दिक पांड्या को लेकर तरह तरह के कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा है पापा जल्दी आप लोगों के साथ जुड़ेंगे। वह सिर्फ अपने परिवार की खातिर वापस आ रहे हैं।

इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा- यही करने गए थे जीतने पर टीम और खिलाड़ियों को पुरस्कार और सम्मान दिए जाते हैं लेकिन फिर क्वालीफाई करने में विफल रहे, उन पर जुर्माना लगाया जाना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top