शख्स के गली में फंसा खाना, जान पर बन आई, वेटर और पुलिस ने बचाई जान

खाना खाते समय अक्सर गले में छोटा टुकड़ा फंस ही जाता है तो बेचैनी होने लगतीहै। कभी कभी-कभी यह इतना मुश्किल हो जाता है कि जान पर बन आती है। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा। जिसे देखने के बाद आपको खाने के लिए सीख तो जरूर मिल ही जाएगी। यह मामला ब्राजील के साओ पाओला का है जहां रेस्टोरेंट में आए, 38 साल के एक व्यक्ति के गले में खाना अटक जाता है और वह कुछ देर में बेहोश होने लगता है। इसके बाद जो होता है वह आप सोच भी नहीं सकते हैं।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स रेस्टोरेंट्स में बैठ कर खाना खा रहा था। खाना खाते समय ही अचानक उसे बेचैनी होने लगती है और देखते ही देखते वह बेहोश होकर टेबल पर गिर जाता है।इस दौरान पीछे बैठे महिलाओं को कुछ अजीब लगता है तो वह फौरन उसे देखने आती हैं। इस बीच कुछ और लोग भी वहां आ जाते हैं, उसे जगाने की कोशिश करते हैं। लेकिन व्यक्ति कोई भी हरकत नहीं करता है कि बात लोग बैठक बुलाते हैं, वेटर जो करता है उसकी तारीफ वहां मौजूद लोगों के अलावा भी वीडियो देखने वाले भी खूब कर रहे हैं।

वेटर शख्स के पीछे पकड़कर जोर-जोर से उठाकर उसे पटक देता है।तभी पुलिस वहां आकर शख्स के साथ वही प्रक्रिया तेजी से करने लगे। इसके बाद शख्स के गले में फंसा खाना नीचे चला जाता है और वह फिर से सांस लेना शुरू कर देता है। इस बीच पुलिस वाले और वेटर दोनों मिलकर उस शख्स की जान बचाते हैं।

इस वीडियो को GoodNewsCorrespondent नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लाखों न्यूज़ मिले हैं तो हजारों लाइक मिले हैं। इस पर यूजर्स ने भी अपनी खूब प्रतिक्रियाएं दे दी है।

एक यूजर ने लिखा भगवान का शुक्र है कि वक्त पर इस शख्स की जान बचा ली। ऐसे लोगों को मेरा सैलूट है तो दूसरे यूजर ने लिखा वेटर की जितनी तारीफ की जाए कम है। लेकिन मुझे लगता है कि पुलिस वाले ने उसकी जान बचाने में मदद की है। एक यूजर ने लिखा है ऐसे लोग ही असल जीवन के रियल हीरो होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top