आईएएस महिला अफसर ने साड़ी पहन किया गरबा डांस, वीडियो देख चौके यूजर्स

ias female officer wearing sari did garba dance

इंटरनेट की दुनिया पर कभी-कभी कुछ ऐसे डांस वीडियो देखने को मिलते हैं जो चौका तो देते हैं हैं, लेकिन दिल खुश भी कर देते हैं। कुछ डांस वीडियो ऐसे होते हैं जो बेहद ही खूबसूरत होते हैं और लोग इसे दिल लगाकर देखते हैं और अगर यह डांस वीडियो कुछ ऐसे बड़े अधिकारियों से जुड़ा हो, जिसे आमतौर पर लोगों के जेहन में कुछ अलग ही छवि बनी हो, तो यह और भी ज्यादा चौका देते हैं। दरअसल आईएएस अधिकारी का नाम सुनते ही लोग गंभीर हो जाएंगे। यही सोचेंगे कि ऐसे शख्स बेहद ही गंभीर होते हैं । उन्हें म्यूजिक डांस से कोई लेना देना नहीं होता है लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखने को मिला। जिसमें एक आईएएस महिला अफसर ने अपने डांस से लोगों को चौंका दिया। हर कोई उनके डांस की तारीफ कर रहा है और उनके इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर भी कर रहा है।

आईएएस दिव्या एस अय्यर ने क्या जबरदस्त अंदाज में डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं आईएएस महिला अफसर जिनका नाम दिव्या अय्यर है। केरल राज्य के पथानामथिट्टा जिले की जिला अधिकारी है। जिन्होंने एक कार्यक्रम में ऐसी खिड़की के लोग उन्हें देखते रह गए। वैसे तो अफसरों के विषय में लोगों की यही मान्यता होती है कि यह काफी गंभीर होते हैं लेकिन यह महिला अधिकारी ने इस बात को मिथ्या बता करार देते हुए। अपने डांस से सबको चौंकाया दरअसल रासलीला रामलीला का लोकप्रिय गाना नगाड़े संग ढोल बाजे पर यह महिला अधिकारी जमकर कि जिसे देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है। महिला ने इस गाने पर जबरदस्त गरबा डांस किया ।है जिसे देख उनके फैंस तो उनके कायल हो गए है। महिला ऑफिसर महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी में आर्ट फेस्टिवल के स्टेडियम में निरीक्षण करने के लिए पहुंची हैं। वहां मौजूद छात्राएं गरबा डांस कर रही थी जिसे देखते ही महिला अधिकारी भी उस ग्रुप में शामिल हो गए और डांस करने लगती हैं।

सोशल मीडिया पर महिला अधिकारी का यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमें उन्होंने ब्लू कलर की साड़ी पहन रखी है। मैदान में जब वह गरबा कर रही इन लड़कियों को देखती है तो वह भी उनमें शामिल हो जाते हैं। जिसके बाद सबकी नजरें यहीं पर टिकी रह जाती हैं और यह भी अपनी जान से लोगों को हैरान कर देती है। इस डांस वीडियो को फेसबुक अकाउंट @Ajin pathanamthitta पर शेयर किया गया है। जिसे लाख से ज्यादा बार देखा गया और 1000 से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top