बीच मंडली भैया बने नाग तो भाभी ने भी दिखाया नागिन का रूप

desi dance video

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस वीडियो न देखने को मिले ऐसा संभव ही नहीं है। हर रोज हजारों वीडियो में ज्यादा से ज्यादा वीडियो डांस के ही होते है। जिनमें लोग अपने डांस का कमाल दिखा का दिल जीत लेते हैं। कुछ तो ऐसे बेहतरीन डांस वीडियो होते है जो शादी विवाह या कोई फंक्शन पार्टी का होता है।

जहां पर लोग अलग अलग अंदाज में डांस करते है उन्हीं डांसरों के बीच में कुछ ऐसे भी शख्स होते है जो नागिन डांस का कमाल दिखाकर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें लोग नागिन डांस को खूब इंजॉय कर रहे हैं। और मस्ती भरे अंदाज में भैया भी नागिन डांस का कमाल दिखा रहे है।

स्टेज को भैया भाभी ने किया मजेदार नागिन डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है भैया जी डांस कर रहे है। डांस करते करते उन्होंने अपने गमछे को मुंह में दबाया और बीन की तरह बजाते हुए खूब बैठकर लेट कर डांस करते नजर आ रहे है। आप देख सकते है भैया जी खूब उछलने कूदने लगते है। सच में उनके अंदर नाग समा गया है और वह चारों तरफ घूम घूम कर उछल उछल कर अपना रूप दिखा रहे हैं्।

नागिन डांस का यह रूप देखकर लोग खूब मजे ले रहे है। कुछ और भी लोग है जो भैया जी के इस अंदाज पर मजे लेते हुए उनके साथ डांस करते हुए नजर आ रहे है, लेकिन भैया जी के एनर्जी तो कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। वह खूब कूद रहे और गमछे को बीन बजाए हुए ऐसे झूम रहे जैसे लग रहा है आज वह किसी को छोड़ने वाले नहीं है। जबरजस्त और मजेदार सा यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

इस वीडियो में भैया जी की एनर्जी देखने लायक है तो उनके डांस ने लोगों को खूब हंसाया भी, वहां मौजूद लोग खूब ठहाके लगाकर हंस रहे हैं, लेकिन उनके डांस को खूब इंजॉय भी कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Ankur Yadav karhal पर शेयर किया गया है। वीडियो को 45 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है और 6 हजार से अधिक लोगों ने लाइक करने के साथ ही भैया के इस नागिन डांस की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top