लोगों की फरमाइश पर लड़की ने थाली पर चढ़कर दिखाया लाजवाब डांस

The girl showed wonderful dance by climbing on a plate

आजकल का समय ऐसा है जहां लोग अपने टैलेंट और अपने हुनर से सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म का उपयोग करते हुए, यूजर्स का दिल जीत लेते है। कुछ तो ऐसे बेहतरीन टैलेंटेड लोग है जो इसी माध्यम से अपनी एक खास पहचान भी बना चुके है, तो कुछ इस कड़ी में अभी जद्दोजहद करते हुए अपने वीडियो अक्सर शेयर किया करते है।

सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर एक ऐसा वीडियो देखने को मिला है जिसकी चर्चाएं खूब हो रही है। इस वीडियो में डांस का एक ऐसा अंदाज देखने को मिला, जिसे देखकर लोग चौक गए। दरअसल डांस देखने को मिला पर वह डांस थाली के ऊपर चढ़कर किया गया। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया और इस डांस को करने वाली लड़की की चर्चाएं होने लगी है।

थाली पर चढ़कर लड़की ने किया खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी लोग खूब चर्चा कर रहे है और जो लोगों को हैरान कर रहा है। दरअसल इस वीडियो में एक लड़की ने थाली के ऊपर चढ़कर ऐसे डांस किया जिसे देखकर हर कोई चर्चा करने पर मजबूर हो गया है। वायरल वीडियो में आप देख सकते है गांव में एक जगह डांस का प्रोग्राम हो रहा है और इसी प्रोग्राम पर मंच पर एक लड़की जिसने गुलाबी रंग का लहंगा चोली पहन रखा है वह थाली के ऊपर चढ़ती है।

वहां बजने वाले ढोलक और वाद्य यंत्रों पर डांस करने लगती है। वह थाली पर चढ़े हुए घूम घूम कर डांस कर रही है तो उसी थाली पर वह उछलते हुए भी डांस कर रही है। जिसके डांस को देखकर हर कोई दंग रह गया। लड़की ने बिना चेहरे पर शिकन लाए अपने प्यारे से एक्सप्रेशन के साथ थाली पर खूबसूरत डांस करके लोगों का दिल जीत लिया।

सोशल मीडिया पर लड़की के थाली पर किए गए इस डांस को लोग खूब पसंद कर रहे है और इसकी चर्चाएं कर रहे है। दरअसल बिना चेहरे पर शिकन लाए लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ जब लड़की उस थाली पर झूम रही और डांस कर रही है, तो वहां बैठे लोगों के दिल की धड़कन जरूर तेज हो जा रही है और लोग उसके डांस को देखे जा रहे है। इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल Raj music पर शेयर किया गया। इस वीडियो को 42 लाख व्यूज आएं है और 14 हजार से अधिक लोगों ने लाइक करने के साथ ही इस डांस की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top