यूट्यूबर ने यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करने के लिए अपने पिता के, 25 करोड़ की इटालियन कार के उड़े परखच्चे

Italian car worth 25 crores blown up

यूट्यूब पर अपना वीडियो अपडेट करना आजकल के युवाओं के लिए एक क्रेज बनता जा रहा है। 17 साल के गेड के लिए एक यूट्यूब पर है और उन्होंने अपने अरबपति बिजनेसमैन पिता की ड्रीम कार के परखच्चे उड़ा दी है। इस सुपर कार की कीमत ₹25 करोड़ थी। पगानी हुएयरा रोडस्टर नाम की इस कार को भेजने यूट्यूब वीडियो बनाने के लिए ऐसा किया। उन्होंने इस एक्सीडेंट के बारे में बताते हुए कहा कि यह घटना उनके साथ घटी उन्होंने कहा कि ऐसी चीजों के लिए भगवान का शुक्रगुजार हूं।

जिन्होंने मुझे जिंदगी में दूसरा मौका दिया, उन्होंने यूट्यूब चैनल पर वीडियो डालने के लिए अपनी जिंदगी को जुखाम में डालते हुए कार का एक बड़ा सा एक्सीडेंट करवा दिया। उनके इस क्रश के चलते उन्हें गंभीर चोट भी लग सकती थी। यहां तक की मौत हो सकती थी लेकिन वह अपने आप को लकी मानते हुए कहते हैं कि भगवान का शुक्रिया भगवान ने मुझे जिंदगी जीने का दूसरा मौका दिया।

अभी तक यह बात साफ नहीं हुई है कि कार का एक्सीडेंट हुआ था लेकिन हां माना जा रहा है कि कार सीधा जाकर एक पेड़ से जाकर लड़ गई। इस टक्कर की वजह से गेज अपने यूट्यूब दोस्त जैक वाकर के साथ गाड़ी में ही मौजूद थे।

रिपोर्ट के अनुसार गैस के पिता ने जून में है इस कार को खरीदा था और इसके अलावा रॉयल्स रॉयल्स डॉन फेरारी लेंबोर्गिनी और मैक्लॉरेन सेना जैसे कार्य भी इनके पिता के पास है हाल ही में 20 मिलियन डॉलर का एक मेगा याट भी खरीदा है

गेज के पिता का नाम टिम गिलियन है। अमेरिका की प्राइवेट इक्विटी फर्म क्रॉस इक्विटी के फाउंडर हैं कि इंस्टाग्राम पर अपने पिता की स्पोर्ट्स कारों के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर किया करते हैं। साथ ही उनके पास एक प्राइवेट जेट भी है। गैज ने हीं अपने सगराम अकाउंट पर इस जेट की तस्वीर शेयर की थी रिपोर्ट के अनुसार कार के एयरबैग स्कूल गए थे।

इस कार की बॉडी की शुरुआती हिस्सा काफी खराब हो चुका है। इसके अलावा इस गाड़ी का फ्रंट विल्स भी खत्म हो गया है और ड्राइवर सीट वाली गेट तो पूरी तरह से खत्म हो चुकी है। एक चश्मदीद गवाह ने बताया कि गाड़ी में बैठे दोनों लोगों को ज्यादा चोट नहीं आई है। भयानक एक्सीडेंट से बच पाना बड़ा मुश्किल ही होता है। गेज के यूट्यूब पर 84 1000 फॉलोअर्स है उन्होंने इस एक्सीडेंट के फोटोस को चैनल पर भी शेयर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top