रणवीर सिंह को सबसे बड़ा गैंगस्टर बताते हुए कपिल शर्मा ने सोनू सूद का भी उड़ाया मजाक

टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और कॉमेडियन कपिल शर्मा खास मेहमान बनकर आए थे।कपिल ने अपने मजाकिया अंदाज में न केवल दर्शकों का मनोरंजन किया बल्कि अमिताभ बच्चन को भी खूब हंसाया।

रणवीर सिंह को कपिल ने कहा सबसे बड़ा गैंगस्टर

कौन बनेगा करोड़पति शो के बीच में कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन उनकी एक इंस्टाग्राम पोस्ट को दिखाते हुए उस पर लिखे कमेंट पढ़े। इस पर सबसे पहला कमेंट रणवीर सिंह का था। जिस पर लिखा था गैंगस्टर। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कपिल शर्मा ने कहा देखो बोल भी कौन रहा। जिसने खुद इतना बड़ा डाका डाला है। इस बात से कपिल शर्मा दीपिका पादुकोण की तरफ इशारा कर रहे थे क्योंकि कपिल शर्मा दीपिका पादुकोण को बेहद ज्यादा पसंद करते हैं।

कपिल ने किया शत्रुघ्न सिन्हा का नकल
अमिताभ कपिल से अपने फिल्म के डायलॉग बोलने के लिए कहते हैं जिस पर कपिल कहते हैं। मैं कभी भी आपकी नकल नहीं कर सकता लेकिन सोनू सूद आप की एक्टिंग की कॉपी भले कर सकते हैं। इसके बाद कपिल ने शत्रुघ्न सिन्हा की एक्टिंग करते हुए नजर आते हैं।

सोनू सूद ने भी अमिताभ बच्चन की फिल्म अग्निपथ के विजय दीनानाथ चौहान का डायलॉग बोलकर सब का खूब मनोरंजन किया। जिस पर सोनू सूद का मजाक कपिल शर्मा शत्रुघ्न सिन्हा स्टाइल से उड़ाते हैं और कहते हैं वाह वाह वाह हमने तुमसे तुम्हारा नाम पूछा तुमने तो पूरे जिले का नाम बता दिया।

सोनू के घर पड़े छापे पर भी कपिल ने सबको हंसाया

सोनू ने अमिताभ बच्चन दीवार फिल्म के डायलॉग बोलते हैं मेरे पास गाड़ी है, पैसा है, बैंक बैलेंस तुम्हारे पास क्या है? जवाब में कपिल ने कहा मेरे पास इनकम टैक्स वालों का नंबर है तो क्या कपिल ने मजाक मजाक में सोनू सूद के घर पड़े आयकर छापे की ओर इशारा करते हुए, व्यंग वाला कपिल और सोनू ने मिलकर 25 लाख रुपए दिए। जो सूद चैरिटी फाउंडेशन को दान दिया गया। जिसके तहत पूर्व में एक अस्पताल का निर्माण किया जा रहा है, जो जरूरतमंदों को मुफ्त दवा मुहैया कराएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top