कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन पत्नी ने कहा कपिल मुझसे जलते हैं

Kapil Sharma's on screen wife

द कपिल शर्मा शो एक ऐसा टीवी शो है। जिसमे बड़े-बड़े हस्तियों का इंटरव्यू होता है और इंटरव्यू के साथ ही लोगों का मनोरंजन भी खूब होता है। इस शो का होस्ट करने वाले कपिल शर्मा एक ऐसे कॉमेडियन हैं। जिनकी हर बात पर लोगों को हंसी आ जाती है। वह एक ऐसी हस्ती बन चुके हैं, जो देश ही नहीं विदेशों में भी फेमस हो चुके हैं।

उनके कॉमेडी सेंस के लोग कायल हैं। यही नहीं वह कॉमेडी के साथ काफी अच्छे सिंगर भी हैं। जब वह अपनी आवाज में गाते हैं तो समा बांध देते हैं।‌ हाल ही में कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विजय अग्निहोत्री ने उन पर आरोप लगाया कि कपिल ने उनकी फिल्म के प्रमोशन को करने से मना कर दिया था। जिसके बाद वह फिर विवादों में घिर गए हैं, लोगों ने कपिल शर्मा शो के बंद करने की मांग कर दी। अभी यह स्थिति सामान्य हुई ही नहीं थी कि तभी एक नया विवाद सामने आया। शो में काम करने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती का कहना है कि कपिल शर्मा मुझसे जलते हैं।

खैर जब इस वीडियो की सत्यता का पता लगाने के लिए इसकी छानबीन हुई तो पता चला, यह काफी पुराना वीडियो है। इस वीडियो में हाॅफ गर्लफ्रेंड फिल्म का प्रमोशन करने के लिए मशहूर लेखक चेतन भगत, अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर पहुंची थी। तभी कपिल शर्मा सुमोना का मजाक उड़ाते नजर आए थे तो इसी एपिसोड में सुमोना कहती नजर आती है, कपिल मुझसे जलते हैं। इसका मतलब यह साफ है कि यह वीडियो एपिसोड का एक भाग है।

वहीं अगर सुमोना चक्रवर्ती की बात की जाए तो वह आज टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री तो हैं। उन्होंने 1919 में आमिर खान तथा मनीषा कोइराला द्वारा अभिनीत फिल्म से डेब्यू किया था। जो इस समय टीवी जगत में काफी पॉपुलर हो चुकी है। 2011 में बालाजी टेलिफिल्म्स द्वारा निर्मित टेलीविजन शो बड़े अच्छे लगते हैं में नताशा का किरदार भी प्ले किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top