करीना ने फिटिंग के कपड़े पहन दिखाए अपने एब्स, ननंद शमन अली खान ने दिया ऐसा रिएक्शन कि

आए दिनों करीना कपूर के कई ऐसे फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। जिसमें वह अपनी फिटनेस और अपने लुक के लिए काफी वायरल होती है। इस बार भी ग्लैमरस हसीना करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटो शूट की एक ऐसी फोटो शेयर की है। यहां पर उनकी ननद सबा अली खान ने भी रिएक्शन दिया है।

करीना कपूर ने इस फोटो में लाल रंग के कपड़े पहने हुए हैं जो कि प्रिंटेड ट्रेनिंग स्लिम टाइट लेंगिग्स है। इस कपड़े को पॉलिएस्टर और इलास्टिन मिक्स फैब्रिक से तैयार किया गया था। इसके द्वारा उन्होंने फिट मिडरिफ प्लांट को दिखाया।

उन्होंने पूमा के व्हाइट स्नीकर्स भी पहने हुए थे जो कि उनके लुक को काफी बेहतरीन बना रहे थे। इनके इस फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने के कुछ समय बाद ही इनकी ननद ने उस पर रिएक्शन देते हुए वाओ कमेंट किया और उनके फैंस ने भी काफी तारीफ की।

करीना कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लुक को शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले इन्होंने अपने दोस्तों और भांजी के साथ की पीक सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिससे काफी लाइक और कमेंट मिले थे। जिसमें उन्होंने लॉन्ग सेल्फ मेड कुर्ती पहनी हुई थी।

करीना कपूर ने थ्रोबैक फोटो को शेयर करते हुए सैफ अली खान को बर्थडे विश किया था। अपनी ननद की शादी के दौरान बेबो को पिंक साड़ी पहने देखा गया था। इसमें उन्होंने डायमंड ज्वेलरी पहनी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top