शर्मनाक हरकत 20 वर्षीय बेटी से पिता ने बनाए शारीरिक संबंध ‌और शादी तक किया

पिता और बेटी का रिश्ता इतना पवित्र होता है कि लोग इस पर आंख बन्द करके विश्वास करते हैं लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी खबर सामने आ जाते हैं जो हमें शर्मसार कर देते हैं। जहां एक पिता अपनी बेटी से यौन संबंध बना ले तो इंसान विश्वास किस पर करें। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक मामला सामने आया। जिसमें एक पिता से बेटी अपनी मर्जी से संबंध बनाती है और शादी भी कर लेती है।
जब बेटी की मां को इस बात की जानकारी होती है, तब बहुत बवाल होता है आखिर ऐसी क्या बात हुई? जिससे बेटी अपने पिता के साथ ही संबंध बनाने को रजामंद हो गई।

पिता ने बेटी को बचपन में छोड़ दिया था

अमेरिका के नेब्रास्का राज्य का मामला है। वहां ट्रैविस फील्डग्रोव नाम के एक शख्स ने अपनी बेटी सामंथा केर्शनर के साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं। सामंथा जब छोटी थी तभी उनके पिता ने छोड़कर अपनी दूसरी बीवी के साथ अपनी जिंदगी गुजारने लगे। लेकिन जब बेटी 17 साल की हुई तो पिता उसकी जिंदगी में वापस आए। यह वापसी शारीरिक संबंध और शादी तक पहुंची। हैरानी की बात तो यह हुई कि इस काम में बेटी की रजामंदी थी।

पिता ने जवान बेटी के साथ बनाए शारीरिक संबंध

डेली स्टार की रिपोर्ट की माने तो समांथा 20 साल की थी। जब उनके पिता ने उन से शारीरिक संबंध बनाने शुरू किए। जब वह पैदा हुई थी तो उनके पिता छोड़,‌अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की थी। बेटी के जवान होते ही पिता वापस आए और बातचीत शुरू की है। यह बातचीत सबंध तक जा पहुंची।

बेटी का संबंध बनाने का कारण

पुलिस के अनुसार सामांथा अपनी सौतेली बहन से बहुत जलती थी।इसी के चलते वह पिता के और करीब आना चाहती थी और इसी जलन की भावना के कारण वह अपने पिता के साथ सारी संबंध बनाने को राजी हो गई। शुरुआत में तो दोनों ने इनकार किया लेकिन बाद में डीएनए टेस्ट से पता चला कि यह दोनों ही झूठ बोले, कोर्ट में भी इनके सबूत को मद्दे नजर रखते हुए फैसला सुनाया।

कोर्ट ने सुनाया फैसला
समांथा की मां ने जो पूर्व पति और बेटी से उनके संबंध बनाने का मामला पुलिस में दर्ज करवाया तो पिता को 2 साल और‌ बेटी को 22 दिन की जेल की सजा सुनाई गई। यह भी कहा गया कि यहां से छूटने के बाद दोनों एक दूसरे के संपर्क में नहीं रहेंगे। जांच में पुलिस ने पाया कि बाप बेटी अपने संबंध को फेसबुक पर पोस्ट कर चुके हैं।

बाप और बेटी के रिलेशन को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हुई और लोगों ने सवाल भी किए बेटी के लिए वीडियो पर सवाल की गई किसी भी क्या जलन जो उन्हें एक बाप और बेटी के पवित्र रिश्ते के बीच के संबंध का पता भी ना चले।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top