मूंगफली का टोकरी देखते ही लंगूरों ने महिला पर किया हमला

Langurs attacked the woman

अब के समय में लोग जानवरों को लेकर काफी ज्यादा सजग हो गए है। जहां लोग पहले जानवरों में केवल कुछ ही जानवरों को घर में पढ़ना पसंद करते थे। वहीं अब लोग गायब है इसके अलावा भी कुत्ते बिल्ली जैसे जानवरों को तो पार्टी ही है, लेकिन कुछ ऐसे भी इन मतलब है जो बंदर और लंगूर को भी पालते हैं और इनके लिए भोजन तक की व्यवस्था करते हैं।

सोशल मीडिया पर बंदरों से जुड़े अक्सर वीडियो देखने को मिलते ही रहते हैं। आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप लंगूर और एक महिला को देखेंगे दोनों के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

लंगूरो को खाना खिला रही महिला

वीडियो में आप देख सकते हैं एक दो नहीं बल्कि कई ढेर सारी लंगूर है जिनके बीच में एक महिला अपने टोकरी में मूंगफली लिए हुए हैं उन लोगों के बीच पहुंचती है तो एक नंबर छलांग लगाकर उसके कंधे पर बैठता है, तो सारे लोग और उसके पीछे पीछे चल रहे हैं। वह महिला व उनके मुंह में मूंगफली डालते हुए नजर आए।

आप देख सकते हैं सारे बंदर और मूंगफली में खा जरूर रहे हैं। महिला के ऊपर कूद रहे हैं धूम मचा रहे हैं लेकिन महिला उनसे जरा भी डर नहीं रही है और ना ही उसे दूर भाग रही है। बल्कि उन्हें सलीके से खाने का इशारा भी देती है। वीडियो में आप लंगूर और महिला के बीच के अंडरस्टैडिंग देख सकते हैं जो देख कर ही दिल खुश हो जा रहा है।

सोशल मीडिया पर महिला अंगूरों से जुड़े वीडियो को देखें और पसंद किया जा रहा है। जहां महिला की जमकर तारीफ की जाती है जो खतरनाक और नकलची लंगूरों को इतना प्यार दुलार दे रही है और वह भी उनके साथ वैसा ही व्यवहार करें फिलहाल यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट badrinarayan Bhadra पर शेयर किया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top