भोजपुरी लोकगीत पर बहनों ने किया जबरदस्त डांस कंपटीशन

Sisters did tremendous dance competition

डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते है। आज के समय में लोग डांस ऐसे दीवाने हो गए हैं कि डांस वीडियो देख कर खूब मनोरंजन करते है। सोशल मीडिया पर इन डांस वीडियो का खूब धूम मचा रहता है। दरअसल लोग गए नए-नए ट्रेंड फॉलो करते रहते है और अपने डांस के वीडियो बनाकर खुद भी अपनी अच्छी खासी पहचान बना लेते है।

सोशल मीडिया पर मशहूर कौन नहीं होना चाहता है। सभी इस जद्दोजहद में लगे हैं कोई अपने लाजवाब टैलेंट को दिखाकर, तो कोई अपने गानों की बेहतरीन सुरों को सजा कर तो, कोई अपने डांस का अंदाज दिखा कर, डांस का ऐसा दौर चला है तो ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों देखा जा रहा है, जिसमें दो बहनों ने आपस में ही डांस का जबरदस्त कंपटीशन कर लिया।

भोजपुरी लोकगीत पर बहनों ने किया स्टेज पर जबरदस्त डांस

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते है घाघरा चोली पहने दो लड़कियां स्टेज पर मौजूद है और भोजपुरी लोकगीत “तोते घुट-घुट कर बतलाउ” गाना बज रहा है। जिस पर दोनों बहनें जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है दोनों एक दूसरे को डांस में टक्कर दे रही है और एक दूसरे से बेहतर डांस करने में मगन जबरदस्त ठुमके लगाने के साथ ही अदाएं भी खूब दिखा रही है।

दोनों बहनें जबरदस्त ठुमके लगाने के साथ अदाओं से वहां बैठे लोगों का दिल जीत रही है। आप देख सकते है एक दूसरे को टक्कर दे रही है और एक से बढ़कर एक डांस स्टेप करते नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर डांस कंपटीशन का वीडियो छा गया है। जिसमें बहनों के डांस को लोग खूब पसंद कर रहे है तो वहीं उनके जबरदस्त अदाओं और एक्सप्रेशन की जमकर तारीफ कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार लोग देख रहे है और अपने कमेंट भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top