बैंड बाजे पर भाभियों ने ठुमको से हिलाया पूरा मुहल्ला, वायरल हो रहा वीडियो

Sister-in-law shook the whole locality with thumko on band

शादी के सीजन में सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो की खूब भरमार रहती है। दरअसल अब तो शादियों में लोग डांस का अलग से प्रोग्राम भी रखते है। ऐसे में इसके लिए काफी पहले से तैयारियां होती हैं और इसके लिए सारी व्यवस्था पहले से ही प्लान होती है और शादी के समय उस प्लान के अनुसार डांस किए जाते है।

बैंड बाजे की अगर बात की जाए तो शादियों में बैंड बाजे का भी अपना धूम होता है। बैंड बाजे पर लोग जमकर डांस करते है और अपने डांस का जबरदस्त कमाल दिखाकर दिल जीत लेते है। ऐसे कई बेहतरीन डांस वीडियो आप देखोगे। जिसमें बैंड बाजे पर ठुमके लगाकर लोगों को हैरान कर देते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिल रहा है सोशल मीडिया पर जिसमें बैंड बाजे पर भाभियों ने डांस करके पूरा मोहल्ला हिला दिया।

बैंड बाजे पर भाभियों ने लगाई जोरदार ठुमके

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है बैंड बाजे पर 2 भाभियां जबरदस्त होकर लगाते हुए नजर आ रहे है। लहंगा चोली पहने भाभियां जब जोरदार ठोकर मारते है तो ऐसा लग रहा है जैसे पूरा मोहल्ला है हिल जा रहा है। वहां लोगों की जबरदस्त भीड़ है आप देख सकते हैं बच्चे तक उनके डांस देखने के लिए मौजूद है।

भाभियां भी अपने जबरदस्त डांस का कमाल दिखा का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है। बैंड बाजे पर जोरदार ठुमका और ठुमको के साथ कातिलाना एक्सप्रेशन देते हुए जब वह यहां से वहां एनर्जी के डांस कर रही तो दिल भी हिल जा रहे है।

सोशल मीडिया पर इनके जबरदस्त डांस का यह वीडियो देखने को मिला जिसमें भाभियों ने अपने डांस का कमाल दिखाया और मोहल्ले वालों को भी हिला कर रख दिया। भाभियों के इस डांस का वीडियो “Super fast Masti” नामक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। अब तक में इस वीडियो पर 13 लाख व्यूज और 3.6 हजार लाइक आ चुके है। लोगों ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है। लड़कियों का डांस लोगों को बेहद रोमांचक लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top