जहरीले सांप ने छोटी बच्ची पर किया हमला, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल

Poisonous snake attacked the little girl

इंटरनेट की दुनिया में जानवरों के वीडियो खूब देखे जाते है और पसंद किए जाते है। जंगली जानवरों से जुड़े वीडियो की भरमार है तो वही पालतू जानवरों के अनोखे कारनामे दिखाकर लोग दिल जीत लेते है।वैसे विषैले सांप के वीडियोज लोग बेहद ही रोचक तौर पर देखना पसंद करते है। दरअसल ऐसे लोग दूर ही रहते है लेकिन इनके विषय में जानने की इच्छा जरूर होती है। ऐसे में इनके वीडियोज लोगों के जानकारियों के साथ मनोरंजन करने के लिए भी देखने को मिल ही जाते है।

सांप तो वैसे ही जंगलों में रहते है लेकिन कभी-कभी यह रिहायशी इलाकों में भी दिख जाते है और भोजन की तलाश में किसी घर में भी अड्डा जमा लेते है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें सांप मेंढक खाने की फिराक में एक घर में घुस गया, जहां लोग सोए हुए थे लेकिन एक छोटी बच्ची की नजर पड़ी तो बच्ची ने तुरंत घर वालों को इसके विषय में बताया।

रात को ही घर वालों ने स्नेक कैचर को बुलाया जो समय पर पहुंचकर उस सांप को रेस्क्यू करते है। आप देख सकते है रेस्क्यू के दौरान सांप इधर-उधर भागता छिपता नजर आ रहा था। काफी देर तक लुका छुपी का खेल खेलने के बाद आखिरकार स्नेक कैचर उस सांप को रेस्क्यू कर लेते है। जिससे वह घर के बाहर ले आते है और बताते हैं कि यह रसल वाइपर सांप जो कोबरा सांप से भी जहरीला होता है और अटैक करने के मामले में उससे भी तेज और फुर्तीला होता है।

फिलहाल उन्होंने उस सांप को रेस्क्यू कर एक थैले में पैक कर दिया ताकि उसे अपने साथ ले जा सके और किसी घने जंगल में रिलीज कर सके। साथ ही उन्होंने बताया कि घर में कूड़ा कबाड़ और गंदगी को साफ रखें। इन्हीं चीजों के कारण चूहे का जब बसेरा होता है तभी सांप अपने भोजन की तलाश में यहां पहुंचते है।इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Mirza MD Arif नाम के चैनल पर शेयर किया गया है। जिसे लोग खूब देख रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top